Varansi Police areested main accused of airlines employee gang rape case

एयरपोर्ट कर्मचारी से गैंगरेप का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, खुद को बताया बेगुनाह

पूरे घटना क्रम में अब तक तीन आरोपी सामने आए थे. इनमें से एयरपोर्ट पर हैंडलिंग स्टाफ सप्लाई करने वाली कंपनी के मैनेजर सत्येंद्र सिंह और ट्रैवल एजेंट आबिद पहले ही जेल में बंद है. वहीं मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर हजार के इनाम की घोषणा की गई थी.

By: | Updated: 09 Apr 2018 08:41 AM
Varansi Police areested main accused of airlines employee gang rape case

वाराणसी : वाराणसी के बाबतपुर एयरपोर्ट पर निजी विमानन कंपनी में कार्यरत युवती से गैंगरेप मामले में रविवार को पुलिस ने मुख्य आरोपी और 15 हजार रुपये के इनामी डॉ. आशुतोष अस्थाना को गिरफ्तार कर लिया.


इससे पहले पुलिस एक आरोपी ट्रेवल एजेंट आबिद मोहिउद्दीन को गिरफ्तार कर चुकी है. वहीं दूसरे आरोपी इंडो-थाई विमानन कंपनी के मैनेजर सत्येंद्र सिंह ने शनिवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया था.


रविवार को पुलिस लाइन में आयोजित प्रेस वार्ता में एसपी सिटी दिनेश सिंह ने आरोपी को पेश किया.एसपी सिटी ने बताया कि मूल रूप से बिहार निवासी निजी विमान कम्पनी में कार्यरत महिला कर्मचारी को मीटिंग के बहाने छावनी स्थित होटल में बुलाकर गैंगरेप करने का आरोप एयरपोर्ट पर तैनात डॉ. आशुतोष अस्थाना और मैनेजर सत्येंद्र सिंह पर लगा था. इस मामले में युवती की तहरीर पर कैंट थाने में डॉक्टर व मैनेजर के खिलाफ नामजद और कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया था.


उन्होंने बताया कि पूरे घटना क्रम में अब तक तीन आरोपी सामने आए थे. इनमें से एयरपोर्ट पर हैंडलिंग स्टाफ सप्लाई करने वाली कंपनी के मैनेजर सत्येंद्र सिंह और ट्रैवल एजेंट आबिद पहले ही जेल में बंद है. वहीं मुख्य आरोपी डॉ. आशुतोष अस्थाना फरार चल रहा था. उसकी गिरफ्तारी पर हजार के इनाम की घोषणा की गई थी.


उन्होंने बताया कि आरोपी ने न्यायालय में आत्मसमर्पण की भी अर्जी डाली थी लेकिन उससे पहले मुखबिर की सूचना पर शनिवार देर रात क्राइम ब्रांच और कैंट पुलिस ने मुख्य आरोपी डॉ. अस्थाना को सर्किट हाउस के सामने से गिरफ्तार कर लिया.


उधर अस्थाना ने खुद को बेगुनाह बताया और कहा कि युवती द्वारा लगाया गया आरोपी पूरी तरह झूठा है. आरोपी ने कहा कि उसे जानबूझकर फंसाया गया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Varansi Police areested main accused of airlines employee gang rape case
Read all latest Uttar Pradesh News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story यूपी विधान परिषद में बना रहेगा SP का बहुमत, BJP को करना होगा तीन साल का इंतजार