अजब-ग़ज़ब! जब महिला उठी तो बग़ल में एक अनजान मर्द को सोया पाया

By: | Last Updated: Thursday, 20 February 2014 7:26 AM
अजब-ग़ज़ब! जब महिला उठी तो बग़ल में एक अनजान मर्द को सोया पाया

माउंट डोरा(अमेरिका): फ्लोरिडा में एक औरत का कहना है कि वह रात को अपने घर में अकेले सोई हुई थी, लेकिन खर्राटों की आवाज़ से वह अचानक जाग उठती है.

 

घर में आ रही खर्राटों की आवाज़ से वह चौंक जाती है, कॉफी बनाने के दौरान भी खर्राटों की आवाज़ का आना जारी रहता तो वह इधर उधर नज़रें दौड़ाती है और आखिरकार उसे पता चलता है कि घर के भीतर ही सौफे पर एक घुसपैठिया सोया हुआ है.

 

उन्होंने तुरंत फोन करके पुलिस को बुलाया.

 

वह देखती हैं कि घुसपैठिया सोफे पर सोया हुआ है और खुद को कंबल से ढ़क रखा है. दिलचस्प बात यह है कि सोने से पहले उसने फ्रिज से बीयर की बोतलें निकाल कर पी रखी थी.

 

पुलिस का कहना है कि उसने माउंट डोरा में एक घर पर एक आदमी को गिरफ्तार किया है और इलाके में बीते दिनों में जो चोरियां हुई हैं इन सबका आरोप उसपर लगाया गया है.

 

पुलिस का कहना है कि जब वह मौके-ए-वारदात पर पहुंची तो वह शख्स खुद को कंबल निकाल कर उठा और रसोई से ली गई एक चाकू को लहराने लगा.

 

पुलिस ने उस शख्स पर सेंधमारी और एक कार तोड़ने का आरोप लगाया है और उससे जुड़े सबूत पेश किए हैं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: अजब-ग़ज़ब! जब महिला उठी तो बग़ल में एक अनजान मर्द को सोया पाया
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017