उफनती लहरों में मौजमस्ती मॉडल को महंगी पड़ी

By: | Last Updated: Tuesday, 21 January 2014 10:10 AM

बार्सिलोना: एक टूरिस्ट मॉडल को उफनती लहरों में मौजमस्ती महंगी पड़ गई और देखते ही देखते उसकी जान खतरे में आ गई.

 

लाइवलीक डॉट कॉम के मुताबिक वाक्या कुछ यूं है कि एक मॉडल अपने दो पुरुष दोस्तों के साथ मौज-मस्ती के लिए कांटाब्रिया के एल सार्डिनेरो बीच पहुंची.

 

समुद्र उस वक्त उफान पर था और बीच पर जाना मना था, लेकिन फिरभी वो मॉडल ब्लैक स्विमसूट पहनकर दो दोस्तों के साथ बीच की ओर चल पड़ी. अभी वो कुछ दूर ही पहुंची थी कि समंदर में ज्वार आ गया और लहरें एल सार्डिनेरो बीच की दीवारों से टकराने लगीं.

 

ब्लैक स्विमसूट में काफी आकर्षक नजर आ रही उस मॉडल के दोनों दोस्त खतरे को भांप गए और मौज-मस्ती का ख्याल छोड़, उल्टे पांव वापस चल पड़े.

 

उन्होंने मॉडल को भी वापस लौटने की चेतावनी दी, लेकिन तब तक देर हो चुकी थी.

 

मॉडल ने भी बीच की दीवारों से टकराती लहरों को देखा और वो भी डरकर वापस लौटने लगी. अभी वो बीच की दीवार तक पहुंची ही थी कि उफनती लहरों ने उसे जकड़ लिया.

 

ज्वार से उफन रही लहरों का वेग इतना ज्यादा था कि मॉडल के पांव उखड़ गए और वो लहरों के साथ बह चली.

 

मॉडल के दोनों दोस्त बस खड़े-खड़े उसे बहते देखते रहे और चाह कर भी वो कुछ नहीं कर सके.

 

मॉडल ने बीच की दीवार पकड़ कर बचने की कोशिश की लेकिन वो कामयाब नहीं हो सकी. इसबीच मॉडल के दोनों पुरुष दोस्तों ने ऊपर से मॉडल की ओर एक छतरी लटकाई ताकि वो उसे थामकर जान बचा सके.

 

ये तरकीब काम कर गई और कुछ मशक्कत के बाद मॉडल ने छतरी का सिरा थाम लिया. इस बीच शोरशराबा सुनकर लाइफगार्ड्स वहां आ पहुंचे और उन्होंने लहरों पर बह रही उस मॉडल को बचा लिया.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: उफनती लहरों में मौजमस्ती मॉडल को महंगी पड़ी
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017