एनबीए ने केजरीवाल और शिंदे के बयानों की निंदा की

By: | Last Updated: Tuesday, 25 February 2014 11:43 AM
एनबीए ने केजरीवाल और शिंदे के बयानों की निंदा की

नई दिल्ली: इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के जरिए लगाए गए आरोपों पर न्यूज़ ब्रॉकास्टर्स एसोसिएशन (एनबीए)  ने आपत्ति जताई है.

 

एनबीए ने अरविंद केजरीवाल और ‘आप’ के असत्यापित, निराधार और अपमानजनक आरोपों को अफसोनाक करार दिया है.

 

एनबीए ने अपने प्रेस रीलीज़ में कहा कि यह बहुत ही निराशाजनक है कि जिस पार्टी को मीडिया ने जबरदस्त कवरेज दी अब जब मीडिया उनके शासन की शैली की छानबीन कर रहा है तो वही पार्टी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर आरोप लगा रही है.

 

न्यूज़ ब्रॉकास्टर्स एसोसिएशन ने कहा कि वे गृह मंत्री सुशील कुमार  के बयान को लेकर भी उतने ही आहत हैं, जिन्होंने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को दबाने की बात कही है.

 

एनबीए ने साफ कहा है कि न्यूज़ चैनल का प्रयास होता है कि देश और दुनिया में जो भी ताज़ा और प्रसासंगिक खबरें होती हैं वह उसे अपने दर्शकों के सामने प्रस्तुत करता है. 

 

आपको बता दें कि केजरीवाल ने रोहतक में अपनी पहली चुनावी रैली में कहा था कि बड़े उद्योगपतियों के दबाव में कुछ मीडिया आम आदमी पार्टी के साथ भेदभाव कर रहा है. शिंदे ने इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को कुचलने की बात कही थी.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: एनबीए ने केजरीवाल और शिंदे के बयानों की निंदा की
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017