एयरहोस्टेस सुपर मिनी स्कर्ट के साथ साफ झलकने वाले यूनिफॉम पहनने को मजबूर!

By: | Last Updated: Wednesday, 12 March 2014 1:09 PM
एयरहोस्टेस सुपर मिनी स्कर्ट के साथ साफ झलकने वाले यूनिफॉम पहनने को मजबूर!

टोक्यो: महिलाओं के कपड़े को लेकर विवाद पुराना है… वे क्या पहने..क्या नहीं पहने इसे लेकर पूरी दुनिया में हर वक़्त अलग-अलग पहलुओं से बहसें होती रहतीं हैं.

 

लेकिन इन दिनों दुनिया के चंद प्रगतिशील और विकसित देशों में शुमार जापान में भी एयरहोस्ट के ड्रेस यानी यूनिफॉम को लेकर बहस तेज़ हो गई है.

 

दरअसल मामला यह है कि जापान की एक बजट एयरलाइंस स्काईमार्क एयरलाइंस अपने एयरहोस्ट को इतने कम और झलकती कपड़े पहना रही है कि विवाद बढ़ गया है. एयरहोस्ट के सुपर मिनी स्कर्ट्स की ज़ोरदार आलोचना हो रही है.

 

आलोचना इसलिए हो रही है कि जापान के लेबर यूनियन का कहना है कि इस तरह के कपड़े से सेक्सुअल हमले हो सकते है.

हालांकि, एयरलाइंस का कहना है कि उन्होंने कम कपड़े के पहनावे का फैसला इसलिए किया था कि ताकि ज्यादा ज्यादा उपभोक्ताओं को लुभाया जा सके.

 

एयरहोस्टेस को कम और साफ झलकने वाले कपड़े पहनने का असर यह है कि हवाई जहाज़ में सफर कर रहे लोग जमकर इनका फोटो खींच रहे हैं, जिससे एयरहोस्टेस अपनी ड्यूटी सही तरीके से नहीं निभा पा रही हैं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: एयरहोस्टेस सुपर मिनी स्कर्ट के साथ साफ झलकने वाले यूनिफॉम पहनने को मजबूर!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017