ऑफिस में न्यूड सनबाथ लेने वाली जज को काम पर लौटने की अनुमति मिली

ऑफिस में न्यूड सनबाथ लेने वाली जज को काम पर लौटने की अनुमति मिली

By: | Updated: 04 May 2014 06:53 AM

नई दिल्ली: ऑफिस में न्यूड होकर एक्सरसाइज करने और न्यूड सनबाथ लेने के बाद नौकरी गंवा चुकी बोस्निया और हरजेगोवीना की महिला जज को काम पर लौटने की अनुमति मिल गई है.

 

बोस्नियन हाई कोर्ट की जज एनीसा बिलजाक को उस वक्त काम से निकाल दिया था जब ऑफिस में उनके नेकेड सनबाथ की तस्वीरें लोगों और लोकल प्रेस में वायरल हो गयीं. उनकी यह तस्वीरें कोर्ट के सामने ही एक ऑफिस में काम करने वाले कर्मचारियों ने खींची. हालांकि, अब एनीसा को दोबारा काम पर लौटने की अनुमति दे दी गयी है.

 

इससे पहले, इन तस्वीरों के सामने आने पर एनीसा के व्यवहार के लिए जांच कमिटी भी बिठाई गयी. सारायेवो की सुप्रीम कोर्ट ने एनीसा पर अनुशासनात्मक कार्यवाही करते हुए कोर्ट की छवि को नुकसान पंहुचाने के आरोप में नौकरी से निकालने का आदेश सुनाया था.

 

वहीं, इन तस्वीरों के चलते आरोपों का सामना कर रही जज ने इस दौरान अपनी सफाई में कहा कि यह उनकी सुबह की प्रार्थना का हिस्सा हैं. इसे करने से पहले उन्होनें दरवाजे को अंदर से बंद कर लिया था, ताकि कोई भी इस दौरान कमरे में ना आ सके.

 

एनीसा की तरफ से दी गयी सफाई के बाद कोर्ट ने इसे अनजाने में हुई एक गलती मानते हुए उनके उपर लगे सभी आरोपों को वापिस लेते हुए उन्हें काम पर लौटने की अनुमति दे दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शहंशाह जायद की तस्वीर बेचने से दुकानदार ने किया मना, मौजूदा किंग मोहम्मद ने की मुलाकात