कैसे पोर्न स्टार बनीं सनी लियोनी?

By: | Last Updated: Wednesday, 12 March 2014 4:03 AM

नई दिल्ली: सनी लियोनी का नाता सिर्फ बॉलीवुड फिल्मों से ही नहीं है. इसके अलावा भी वह भारत से गहरी जुड़ी हैं. अमेरिका में अपनी कॉलेज की फीस इकट्ठा करने के लिए पोर्न फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री करने वालीं सनी के पिता अमेरिकी की सेना में एक डॉक्टर हैं जो हाल ही में अफगानिस्तान से अपनी जॉब पूरी कर लौटे हैं. सनी की मां भारत की हैं.

 

पिछले दिनों अफगानिस्तान से लौटने के बाद सनी के पिता और उनके  बारे में मीडिया में काफी विवाद हो गया था.

 

मेल ऑनलाइन के मुताबिक सनी के एक रिश्तेदार ने कहा, ”परिवार के लिए ऐसा होना बहुत दुःखद है. उनके पिता दुनिया के सबसे अच्छे इंसानों में से एक हैं. उन्हें अपनी बेटी पर गर्व है. ”

 

सनी की चचेरी बहन के मुताबिक ,”मुझे विश्वास है कि परिवार सनी को प्यार करेगा. उन्होंने गलती की लेकिन मुझे पता है इसके बावजूद सभी सनी को बहुत प्यार करते रहेंगे.”

 

सनी को अपने कॉलेज की पढ़ाई की वजह से पोर्न इंडस्ट्री में आना पड़ा, यह तथ्य सामने आने के बाद कई तरह की चर्चाएं हो रही हैं. सनी लियोनी को इन  आलोचनाओं को भी ढएलना पड़ रहा है कि आखिर क्यों अपने कॉलेज की फीस भरने के लिए उन्होंने पोर्न इंडस्ट्री में एंट्री की.

 

कई लोगों का ये भी कहना है कि आखिर वो आम स्टुडेंट्स की तरह ही सर्विस जॉब्स भी कर सकती थीं.
 

सनी जल्द ही एकता कपूर की फिल्म ‘रागिनी एमएमएस-2’ में मुख्य किरदार में नजर आएंगी. यह फिल्म 21 मार्च को रिलीज होगी.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: कैसे पोर्न स्टार बनीं सनी लियोनी?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Bollywood sunny leon Sunny Leone
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017