...खूबसूरती की चाहत में ये क्या किया?

By: | Last Updated: Wednesday, 29 January 2014 3:05 PM
…खूबसूरती की चाहत में ये क्या किया?

नई दिल्ली: खूबसूरती की चाहत एक कोरियाई टीवी की एक एंकर के लिए जीवन भर का नासूर बनकर रह गई है. एक वक्त था जब वो प्रशंसकों की भीड़ से घिरी रहती थी. लेकिन अब जो भी उसे देखता है बस अफसोस करके रह जाता है.

 

अफसोस की वजह आप खुद देख सकते हैं. दरअसल पूर्वी एशियाई देशों में लड़कियां ऐसे चेहरे का ख्वाब देखती हैं जिसका आकार दिल के जैसा हो और बड़ी-बड़ी आंखें हों. ज्यादातर लड़कियां जानतीं हैं कि कार्टून चरित्रों वाली लड़कियों का चेहरा पाना कुदरतन मुमकिन नहीं है.

 

लेकिन इस कोरियाई टीवी प्रजेंटर सुनियो ने महंगी प्लास्टिक सर्जरी करवाकर अपने अच्छे-भले चेहरे को कार्टून के जैसा यानि दिल के आकार का बनवा डाला.

 

चेहरे को दिल का आकार देने के लिए सर्जन ने असामान्य सर्जरी करते हुए टीवी प्रजेंटर सुनियो के निचले जबड़े और ठोड़ी को काटकर नीचे से नुकीला रूप दिया और फिर उसे ऊपरी जबड़े के साथ री-एलाइनमेंट किया. ये काफी खतरनाक प्रक्रिया थी.

 

दक्षिण कोरिया प्लास्टिक सर्जरी के सबसे बड़े बाजार के रूप में दुनियाभर में बदनाम है. एक सर्वे के मुताबिक यहां की राजधानी सिओल की हर 5 में से एक महिला शारीरिक खूबसूरती बढ़ाने के लिए प्लास्टिक सर्जरी का सहारा लेती है.

 

अफसोसनाक बात ये कि ठोड़ी और निचले जबड़े को वी आकार देने के बाद अब ये टीवी प्रजेंटर सुनियो खाने को ठीक से चबाकर कभी नहीं खा सकेगी. 

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: …खूबसूरती की चाहत में ये क्या किया?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017