तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं , कुछ कहते हुए भी डरता हूं !

तेरे हुस्न की क्या तारीफ करूं , कुछ कहते हुए भी डरता हूं !

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM

मैक्सिको सिटी: दिल थाम कर देखिए! ये हैं खूबसूरती का अनोखा शाहकार. हुस्न ऐसा कि आंखें चेहरे से हटने का नाम ही नहीं लेतीं. ये हैं मैक्सिको की टॉप ‘बॉडी मॉडीफिकेशन आर्टिस्ट’ जो मशहूर हैं ‘ला-म्युजर वैम्पाइरो’ के खिताब से. जिसका मतलब है ‘लेडी वैम्पायर.’

 

‘ला-म्युजर वैम्पाइरो’ का असली नाम है मैरी जोस क्रिस्टीना. क्रिस्टीना ने दुनिया को अपनी ‘शॉकिंग’ कला की झलक दिखाने के लिए अपने शरीर को ही मॉडल बना लिया. वैम्पायर यानि खून पीने वाली राक्षसी की खूबसूरती हासिल करने के लिए क्रिस्टीना ने अपने सिर की त्वचा के नीचे ट्रांसप्लांट के जरिए छोटे-छोटे उभार बनाए हैं और साथ ही बकायदा दो सींगें भी ट्रांसप्लांट करवाई हैं.

 

उनका पूरा चेहरा पियर्सिंग कला का नमूना है. चेहरे से लेकर पूरे शरीर पर उन्होंने टैटू के जरिए शैतानी तस्वीरें बनवाई हैं.

 

नुकीले दांतों के बगैर ‘लेडी वैम्पायर’ का लुक पूरा नहीं हो सकता था. इसलिए क्रिस्टीना ने अपने नेचुरल दांतों को निकलवाकर खून पीने वाले राक्षसों जैसे नुकीले दांतों का महंगा सेट लगवाया है.

 

हाल ही में वेनेजुएला में हुए टैटू एक्सपो में क्रिस्टीना का जलवा छाया रहा. उन्होंने एएफपी को बताया कि मैं हमेशा से इतनी खूबसूरत दिखना चाहती थी कि लोगों की नजरें मुझपर ही टिकी रहें. बॉडी ऑर्ट की कला ने मेरी चाहत पूरी कर दी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story मालदीव ने संविधान और भारत के अनुरोध को ताक पर रखा, 30 दिनों तक बढ़ाई इमरजेंसी