पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और संगीता तिवारी के जवाब - 14 - 04 - 2014

By: | Last Updated: Tuesday, 15 April 2014 7:28 AM

Apr 14 2014, 5:20 PM

Sangita_Tiwari: आम आदमी पार्टी का दिल्ली औऱ उसके आस पास के इलाकों में अच्छी पैठ
है. . उत्तराखंड में तो उनकी उम्मीद ना के बराबर है. .

Apr 14 2014, 5:20 PM

Sachin Mishra: kya BJP
India ko stable government de sakti hai. . . ? ? ?

Apr 14 2014, 5:21 PM

Sangita_Tiwari: स्थिर सरकार की सबसे जरूरी शर्त नंबर का होना है यानि इतने
सांसद जीतने जरूरी हैं जिसके आधार पर स्थिर सरकार दिया जा सके. . .

Apr 14 2014, 5:21 PM

Kumar Sanjay: सुषमा स्वराज सिर्फ भाजपा की नेता नहीं बल्कि एक महिला भी हैं। महिलायें राजनीती में जल्दी आती नहीं लेकिन अगर कोई आयी है तो उनके ऊपर कांग्रेसी नेता मधुसूदन मिस्त्री का ऐसा अश्लील
कमेन्ट ? आपकी प्रतिक्रिया क्या है ?

Apr 14 2014, 5:23 PM

Sangita_Tiwari: महिलाओं को लेकर किसी भी तरह की अभद्र टिपण्णी की
भर्त्सना की जानी चाहिए। राजनीति में बयानबाजी का स्तर ऐसा नही होना चाहिए जहां महिलाओं के लिए क्या औऱ किस तरह की भाषा का इस्तेमाल हो इसका भी ख्याल नही रखा जाए

Apr 14 2014, 5:23 PM

Hitesh Yadav: Sangita ji. . . . आजम खान और
इमरान मसूद के बयानों के बाद क्या बीजेपी को फायदा मिला है ?

Apr 14 2014, 5:24 PM

Sangita_Tiwari: वोट जब भी पोलराईज होता है तो इसका फायदा बीजेपी को होता है. . . औऱ शायद आजम खान औऱ इमरान मसूद के बयानों ने इस चीज को थोड़ी बहुत हवा दी है. .

Apr 14 2014, 5:24 PM

Santoshsns: hello sangita maam, mera qustion ye hai ki kejriwal ne jo aarop BJP
par lagaye hai ki BjP media walo ko dhamka rahi hai. . . . . . . . . . . . . kya ye baat sahi hai
ya phir Kejriwal ka chunavvi Stunnt. . . . . .

Apr 14 2014, 5:25 PM

Sangita_Tiwari: मीडिया को बेखौफ औऱ
बेबाक होना चाहिए. . . वहां किसी भी तरह की धमकी या डर के लिए कोई जगह नही है. .

Apr 14 2014, 5:25 PM

Dinesh
Rathod
: Namste mam. . . . , kya humare deshme aisa nahi ho sakta ki chunaav sirf 2 hi
party k bich ho?

Apr 14 2014, 5:26 PM

Sangita_Tiwari: हमारे देश में दो पार्टी
सिस्टम नही है. . . यहां सबको चुनाव लड़ने का हक है. .

Apr 14 2014, 5:27 PM

Kulwinder
Singh
: madam g mujhe btaye kya bjp modi g pe tiki hai

Apr 14 2014, 5:27 PM

Videsh Kumar: namo jap karne se BJP ki kisti par lag jayegi

Apr 14 2014, 5:27 PM

Neil Nitin Agarwal: madam modi 272+ laa payenge ya nahi

Apr 14 2014, 5:29 PM

Sangita_Tiwari: बीजेपी ने नरेन्द्र मोदी को अपना प्रधानमंत्री उम्मीदवार घोषित किया है. . और मोदी चेहरे को सामने कर चुनाव लड़ रहे हैं. . बीजेपी ने अगर अपना पूरा कैंपेने नरेन्द्र मोदी के इर्द गिर्द रखा है
जो जाहिर है कि पार्टी को भरोसा है. . लेकिन किश्ती पार लगेगी या नही ये तो एक महीने के बाद पता चलेगा. .

Apr 14 2014, 5:29 PM

Deep Sankhla: कांग्रेस और भाजपा के अलावा जहां विश्वस्नीय तीसरा विकल्प है, वहां
के मतदाता क्या सोचते हैं.

Apr 14 2014, 5:32 PM

Sangita_Tiwari: देश के मतदाताओं ने राज्यों
में तीसरे विकल्प को चुना है औऱ पूरी मजबूती के साथ उनके साथ खड़ा रहा है. . उत्तर से लेकर दक्षिण तक आप देखिए तो राज्यों में मतदाताओं ने इन्हें बागडोर भी सौंपी है. . और इस चुनाव में भी
जहां उन्हें ये विकल्प माफिक लग रहा वहां वो उन्हें वोट देंगेयय

Apr 14 2014, 5:32 PM

सागर सहदेव अबगड: madam log bolte hai ki media dalal hai|ye logo ka manana sach hai ya zut

Apr 14 2014, 5:36 PM

Sangita_Tiwari: ये एक ऐसा आरोप है जो हाल के दिनों में लगातार लगता रहा है. . . आरोप
लगा देना बेहद आसान है. . हमारा ये मानना है कि अगर किसी के पास इस तरह की कोई शिकायत है या उसके पास कोई सबूत है तो उन्हें मीडिया के संगठन के पास शिकायत करनी चाहिए। सबूतों के आधार पर
कटघरे में खड़ा करना चाहिए. . महज आरोप लगा देना तो न्यायोचित नही है. .

Apr 14 2014, 5:37 PM

Sangita_Tiwari: अब विदा लेने का
समय. . . कई सवालों का जवाब नही दे पायी इसका अफसोस है. . . अगली बार फिर मुलाकात होगी. . नमस्कार. .

Chat Room
Close

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और संगीता तिवारी के जवाब – 14 – 04 – 2014
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: livechat
First Published:

Related Stories

स्पेन के बार्सिलोना में आतंकी हमलाः 13 लोगों के मारे जाने की खबर
स्पेन के बार्सिलोना में आतंकी हमलाः 13 लोगों के मारे जाने की खबर

नई दिल्लीः स्पेन के बार्सिलोना में आज एक आतंकी हमले में 13 लोगों के मारे जाने की खबर आई है. इस...

हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन करार देना अमेरिका का नाजायज कदम: पाकिस्तान
हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन करार देना अमेरिका का नाजायज कदम:...

इस्लामाबाद: आतंकी सैयद सलाहुद्दीन को इंटरनेशनल आतंकी घोषित करने के बाद अमेरिका ने कश्मीर में...

अब ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करेंगी मलाला यूसुफजई!
अब ऑक्सफोर्ड यूनिवर्सिटी में पढ़ाई करेंगी मलाला यूसुफजई!

लंदन: पाकिस्तानी अधिकार कार्यकर्ता मलाला यूसुफजई ने आज ‘ए-लेवल’ रिजल्ट हासिल कर लिया. इसके...

सियरा लियोन में भयानक बाढ़, लैंडस्लाइड से 300 से ज्यादा की मौत की खबर
सियरा लियोन में भयानक बाढ़, लैंडस्लाइड से 300 से ज्यादा की मौत की खबर

फ्रीटाउन: सियरा लियोन की राजधानी फ्रीटाउन में भीषण बाढ़ के कारण 105 बच्चों की मौत हो गई. फ्रीटाउन...

अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया
अमेरिका ने हिजबुल मुजाहिदीन को विदेशी आतंकी संगठन घोषित किया

वाशिंगटन: आतंकी सैयद सलाहुद्दीन को इंटरनेशनल आतंकी घोषित करने के करीब दो महीने बाद आज अमेरिका...

नेपाल में बाढ़ का कहर, अब तक 120 लोगों की मौत, 60 लाख लोग प्रभावित
नेपाल में बाढ़ का कहर, अब तक 120 लोगों की मौत, 60 लाख लोग प्रभावित

काठमांडो: नेपाल में लगातार बारिश के चलते आई बाढ़ और लैंडस्लाइड  मरने वालों की संख्या बढ़कर 120 हो...

मोदी को ट्रंप का फोन, 'प्रशांत महासागर क्षेत्र में शांति बढ़ाने पर जताई सहमति'
मोदी को ट्रंप का फोन, 'प्रशांत महासागर क्षेत्र में शांति बढ़ाने पर जताई...

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस ने कहा है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और पीएम नरेन्द्र मोदी एक नई...

भारत, चीन एक दूसरे को हरा नहीं सकते: दलाई लामा
भारत, चीन एक दूसरे को हरा नहीं सकते: दलाई लामा

मुंबई: तिब्बती आध्यात्मिक गुरू दलाई लामा ने सोमवार को कहा कि भारत और चीन एक दूसरे को हरा नहीं...

पाकिस्तान के क्वेटा शहर में शक्तिशाली बम विस्फोट से 17 की मौत, 30 घायल
पाकिस्तान के क्वेटा शहर में शक्तिशाली बम विस्फोट से 17 की मौत, 30 घायल