पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 08 - 05 - 2014

पढ़ें LIVE CHAT में ABP न्यूज़ के पाठकों के सवाल और विजय विद्रोही के जवाब - 08 - 05 - 2014

By: | Updated: 01 Jan 1970 12:00 AM




May 8 2014, 5:20 PM

Vijay_Vidrohi: कौन सी पार्टी मुद्दों पर चुनाव लड़ रही है?











May 8 2014, 5:21 PM

Nilesh Singh: Vijay ji hamra sawal thoda varanasi ko bhi touch karta thoda bahri bhi agar modi apne chunawi shetra me sabha ki anumati maange aur itna drama hone ke baad anumite mile aur usme se ek do mile v na to kya ya nishpaksh loktantrik prakriya hai aur chunaw ke din Rahul Gandhi ko poling booth pe jana chahye kya uske liye aaplog ne itni baaten nahi ki kya ye hmari aam public ki loktantrik prakriya ka hanan nhi hai











May 8 2014, 5:21 PM

Vijay_Vidrohi: अभी अभी मुख्य चुनाव आयुक्त ने आपके इन सारे सवालों का जवाब दिया है.











May 8 2014, 5:22 PM

Deepak Mishra: विजय जी नमस्कार , क्या वेनियाबाग़ में मोदी के रैली की अनुमति न देना , वो भी सुरक्षा कारणों से , कितना सही है .जबकि IB ने कोई इनपुट नहीं दिया है ,वही १० मई को राहुल गांधी के रोड शो के लिए परमिशन दे दिया गया, क्या राहुल के लिए कोई खतरा नहीं है खतरा केवल मोदी को है . इस पूरे प्रकरण में आप दोषी किसको मानते है .











May 8 2014, 5:22 PM

Vijay_Vidrohi: कुछ चीज़ें हमें चुनाव आय़ोग के विवेक पर छोड़ देनी चाहिए.











May 8 2014, 5:23 PM

Nadir Ali: media sirf modi ki hi rally live kyu dikhata h











May 8 2014, 5:24 PM

Vijay_Vidrohi: कम से कम एबीपी न्यूज़ की तरफ से मैं यह कह सकता हूं कि हम सभी बड़े नेताओं की रैली लाइव देखाते हैं..











May 8 2014, 5:25 PM

Forex Tiger: vijay ji ..aapke andar jo patrakaar hai usse hame ummed thee ki aap apne madhyam se is desh ke logon ko sahi sarkar select karne mai madad karengen ...par is desh ke logon ko aamir khaan ne jo bataya ...apne last episode mai ...us tarah se desh ko jagrook nahi kiya gaya ...mai aapse niraash kyu hun ?????????????











May 8 2014, 5:26 PM

Vijay_Vidrohi: हमने सभी पार्टियों का अंदर बाहर बताया है... बाकी वोट किसे देना है यह वोटर का विशेषाधिकार है.. मैंने आपको निराश किया इसका हमें खेद है.











May 8 2014, 5:27 PM

Tiwari Ravi: kya media main modi ke lehar hai ya sari party lehar ko samjhana nahi chati isme kitni haqqikat hai media ke najro se











May 8 2014, 5:27 PM

Vijay_Vidrohi: मेरे विचार में देश में कांग्रेस के विरोध की लहर है... इसका फायदा बीेजपी और दूसरी पार्टियां कितना उठा पाती हैं ये उनपर निरभर करेगा











May 8 2014, 5:28 PM

Ajay Kumar Tripathi: vijay sir muslimo ko sbhi parties vote bank smjhti hain apki kya rai hai koi unka vikas ni chahta aur mere hisab se lgta hai unme sikha ki kmi ka sb fayda uthate hain apki kya rai hai is par?











May 8 2014, 5:29 PM

Vijay_Vidrohi: मुस्लिम क्या... दलितों और आदिवासियों को भी वोट बैंक समझा जाता है... आप से जागरुक नागरिकों को आगे बढ़ना चाहिए...











May 8 2014, 5:30 PM

Tushar Kumar Kundan: Sir App Kisko Vote Diye Hai..(BJP) YA (CONG)











May 8 2014, 5:30 PM

Vijay_Vidrohi: नोटा का बटन दबाया है मैंने...











May 8 2014, 5:31 PM

Nilesh Gothi: राहुल गांधी प्रत्याशी के तौर पे अमेठी में evm मशीन तक जाते है,,, प्रियंका गांधी की सचिव बिंदास वोटिंग परिसर में घूमती है आपके हिसाब से क्या ये सब जायज है और ये सब आपके न्यूज़ चैनल के पास इसकी क्लिप्स मौजूद है?











May 8 2014, 5:31 PM

Vijay_Vidrohi: बीजेपी ने इसकी शिकायत चुनाव आयोग से की है. फैसला आयोग को करना है...











May 8 2014, 5:32 PM

Rahul Gujarathi: VIJAY JI , aap congress agent jaiss reporting kyu karate ho ?











May 8 2014, 5:32 PM

Vijay_Vidrohi: एक उदाहरण बताएं.. वरना अपने इस बेबुनियाद आरोप को वापस लें...











May 8 2014, 5:33 PM

Vijay_Vidrohi: बहुत बहुत शुक्रिया...










LIVE Chat today at 5:00PM


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्रूडो की भारत यात्रा: कनाडा में सिख कट्टरपंथियों का मुद्दा उठा सकता है भारत