मम्मी, एमएच 370 के पैसेंजर के साथ पापा को एलियन ले गए !

By: | Last Updated: Saturday, 15 March 2014 2:28 PM
मम्मी, एमएच 370 के पैसेंजर के साथ पापा को एलियन ले गए !

लांस एंजिल्‍स: मलेशियन एयरलाइंस की फ्लाइट एमएच370 को गायब हुए एक हफ्ते गुजर चुके हैं, लेकिन अब तक इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. दुनिया भर के एक दर्जन देश इसकी तलाश में जुट गए हैं. इन सबसे अलग दुनिया के अलग-अलग हिस्‍सों में रहने वाले लोग सोशल मीडिया के जरिए यह फ्लाइट कहां होगी इस बारे में कयास लगा रहे हैं. कई अजब-गजब कयासों के बीच ही लोग यह तक मान बैठे हैं कि इस फ्लाइट को एलियन्स ने अपने कब्‍जे में कर लिया है.

 

एलियंस इस फ्लाइट को ऐसी जगहों पर ले गए हैं जिसके बारे में किसी को भी कुछ नहीं मालूम है. यू-ट्यूब के यूजर DAHBOO77, NEMESIS MATURITY और THEEYEINTHESKY की ओर से कई वीडियो पोस्‍ट किए गए हैं. इन वीडियो के जरिए इस फ्लाइट के आखिरी क्षणों को रीक्रिएट करने की कोशिशें की गई हैं. इस क्लिप में यूजर ने दिखाया है कि एक तेज रफ्तार से आते इस एयरक्राफ्ट के पास कुछ अजीब सी हरकतें दिखाई दे रही हैं. वीडियो के यूजर की मानें तो एमएच370 के पास हो रहीं इन हरकतों को रडार में भी कैद नहीं किया जा सकता है.

 

यूजर के मुताबिक यह यूएफओ है और इसमें से आए लोग मलेशियन फ्लाइट को अपने साथ ले गए हैं.  कुछ यूजर्स ने तो यहां तक कह डाला कि दुनिया में एक और बरमूडा ट्राइंगल है और इस फ्लाइट को वहीं पर ले जाया गया है. गौरतलब है कि बरमूडा ट्राइंगल नॉर्थ अटलांटिंक में एक ऐसी जगह है जहां पर कई जहाज और एयरक्राफ्ट्स गायब हुए हैं और इनका अब तक पता नहीं लग सका है.

 

फिलहाल कोई भी नहीं जानता है कि आखिर यह फ्लाइट कहां है और इसमें सवार 239 लोगों का क्‍या हाल है. यहां तक कि जो भी दावे किए गए हैं, वह सारे गलत साबित होते जा रहे हैं. हालांकि अमेरिकी जांचकर्ता इस नतीजे पर पहुंचते नजर आ रहे हैं कि शायद इस फ्लाइट को हाइजैक कर लिया गया है. शुक्रवार को आई एक रिपोर्ट में जांचकर्ताओं ने माना कि फ्लाइट के दो कम्‍यूनिकेशन सिस्‍टम को टेक ऑफ के 14 मिनट बाद ही ऑफ कर दिया गया था. फ्लाइट का डाटा रिपोर्टिंग सिस्‍टम को 1:07 मिनट पर बंद किया गया तो वहीं दूसरे ट्रांसपोंडर को 1:21 मिनट बंद किया गया ठीक उसके बाद जब फ्लाइट के पायलट ने एयर ट्रैफिक कंट्रोल को ‘ऑल राइट गुड नाइट’ का मैसेज भेजा था.