मम्मी बचाओ! शेर ने काटा!

By: | Last Updated: Monday, 17 February 2014 3:06 PM
मम्मी बचाओ! शेर ने काटा!

बीजिंग: चीन के शिचुआन प्रांत के चिड़ियाघर में सब कुछ सामान्य था. बच्चों की भीड़ जानवरों के बाड़े के आरपास लगी थी और कुछ प्रेमी अपनी प्रेमिकाओँ को शेर की तरह गुर्राकर डरा रहे थे. हंसी-मजाक का ये माहौल अचानक चीखो-पुकार में डूब गया. लोग दहशत में भर गए, जब उन्होंने देखा कि एक आदमी व्हाइट टाइगर के बाड़े में घुसने की कोशिश कर रहा है.

 

लोगों ने उस दीवाने को रोकने की कोशिश की. कुछ ने गार्ड्स को भी आवाजें दीं. लेकिन जब तक गार्ड्स वहां आते यांग जिन्हाई नाम का वो 27 साल का नौजवान टाइगर के बाड़े में घुसने में कामयाब हो गया. बाड़े में कैद व्हाइट एशियन टाइगर को टॉमी समझकर यांग उसे पुचकारने लगा. पहले तो टाइगर कुछ अचकचाया, लेकिन अगले ही पल वो गुस्से में भरकर दहाड़ने लगा.

 

यांग जबतक संभलता, व्हाइट टाइगर ने जंप मारकर यांग को पीछे से पकड़ लिया. गनीमत ये रही कि टाइगर के जबड़ों में यांग की जैकेट ही आई. टाइगर यांग को खींचकर बाड़े के भीतर ले जाने लगा. टाइगर के जबड़े में खुद को फंसा देख यांग का सारा स्टंट उड़न-छू हो गया और वो लोगों से मदद मांगने के लिए चीखने-चिल्लाने लगा.

 

बस एक पल में यांग टाइगर का शिकार बनने वाला था, कि तभी टाइगर ने अचानक न जाने क्यों अपना मूड बदल दिया और यांग को अपने जबड़ों की गिरफ्त से आजाद कर दिया. मौत से आंखें मिला चुका यांग इस कदर खौफ और दहशत से भर चुका था कि एक पल तो उसे कुछ समझ ही नहीं आया.

 

तभी बाड़े के बाहर खड़े लोगों ने चीखकर उससे जल्दी भागकर बाहर आने को कहा और यांग बगैर टाइगर को थैंक्यू बोले सिर पर पैर रखकर भागकर किसी तरह बाड़े से बाहर आ गया. बाहर आते ही चिड़ियाघर के गार्ड्स ने यांग को धर दबोचा. यांग को इस स्टंट के लिए चिड़ियाघर में ही दो महीने तक काम करने की सजा दी गई है. 

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: मम्मी बचाओ! शेर ने काटा!
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017