स्ट्रिप क्लब के प्रमोशन के दौरान कई बार मेरा रेप हुआ: फराह

By: | Last Updated: Sunday, 16 February 2014 1:04 PM
स्ट्रिप क्लब के प्रमोशन के दौरान कई बार मेरा रेप हुआ: फराह

वॉशिंगटन: अमेरिकी रियलटी स्टार फराह अब्राहम ने दावा किया है कि नशीली दवा खिलाकर उसके साथ कई बार रेप किया गया था. 22 वर्षीय फराह ने इन टच मैगजीन को इंटरव्यू में बताया कि वह कैसे गलत लोगों के बीच में फंस गई थीं. उन्होंने कहा कि यह वह समय था जब वे एडल्ट सेमिनारों में शामिल होती थीं. उस समय वह स्ट्रिप क्लब के प्रमोशन के लिए काम कर रहीं थीं.

 

रियलटी स्टार ने बताया कि नशीला पदार्थ खिलाकर अंधेरे में उनके साथ कई बार दुष्कर्म किया गया था. उन्होंने यह भी बताया कि बचपन में भी वह यौनशोषण का शिकार हो चुकी हैं. फराह ने बताया कि यौनशोषण की घटनाएं उनके अंदर हमेशा हीन भावना भरती रहीं. ऐसा लगता था कि वह कभी भी बहुत आकर्षक नहीं हो पाएंगी. इसलिए वह हमेशा इस कमी को दूर करने की कोशिश करती रहीं.

 

मानसिक रूप से भी कई समस्याओं के चलते वह पिछले एक साल से पुनर्वास केंद्र की मदद ले रहीं हैं. उन्होंने बताया कि उनके सामने अभी कई समस्याएं हैं, लेकिन अब वह बदलाव लाने के लिए कमर कस चुकी हैं.

 

फराह अब्राहम सिर्फ टीवी रियलटी स्टार ही नहीं, बल्कि लेखक, संगीतकर और मॉडल भी हैं. एक साल पहले उनका एक सेक्स टेप भी आ चुका है. फराह ने ये भी बताया था कि उन्होंने जेम्स डीन के साथ एक एडल्ट फिल्म में भी काम किया था.

 

 एमटीवी में सीरीज 16 एंड प्रेग्नेंट एंड टीन मॉम की पहली टीन मॉम बनी थीं. फराह ने स्कूल के दिनों के ब्वायफ्रेंड डेरेक अंडरवुड के साथ शादी की थी. वह जब 6 माह की प्रेग्नेंट थीं, तभी 8 अप्रैल 2013 को एक कार दुर्घटना में डेरेक की मौत हो गई. उन्होंने बताया कि बेटी का पालन करने में उन्हें बहुत संघर्ष करना पड़ा है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: स्ट्रिप क्लब के प्रमोशन के दौरान कई बार मेरा रेप हुआ: फराह
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017