पत्नी ने कई बार किया सेक्स करने से मना तो पति ने बना ली बहानों की लिस्ट

By: | Last Updated: Friday, 25 July 2014 2:52 AM

लंदन: अगली बार अगर आप पति को सेक्स के लिए मना कर रही हों, तो इसकी जांच अवश्य कर लें कि आपके आसपास कोई कागज तो नहीं. ऐसा इसलिए, क्योंकि यहां एक व्यक्ति ने पत्नी द्वारा सेक्स से मना करने की ‘तीन पंक्तियों में बंटी एक यौन अस्वीकृति’ लिस्ट तैयार कर ली, जो यह दर्शाती है कि छह सप्ताह के दौरान उसकी पत्नी ने सेक्स को ना कहने के लिए क्या-क्या बहाने बनाए.

 

हफिंग्टन पोस्ट की एक रिपोर्ट के मुताबिक, पहली पंक्ति ए में उसने तारीख, दूसरी पंक्ति बी में प्रतिक्रिया जबकि तीसरी पंक्ति सी में उसने पत्नी द्वारा सेक्स को ना कहने के लिए किए गए बहाने को नोट किया.

 

इस लिस्ट के मुताबिक वह व्यक्ति छह सप्ताह के दौरान 27 बार प्रयास करने के बावजूद केवल तीन बार ही सेक्स कर पाया. यह लिस्ट रेडिट डॉट कॉम पर उपलब्ध है, हालांकि इसे अब लॉक पोस्ट में बदल दिया गया है. इस पोस्ट पर उपयोगकर्ताओं की ढेर सारी प्रतिक्रियाएं आई हैं. कुछ पति के पक्ष में तो कुछ पत्नी के.

 

एक उपयोगकर्ता ने पोस्ट किया, “अगर कोई मुझे कई बार और बार-बार सेक्स से मना करे, तो मैं यही समझूंगा कि वह मुझे चाहती ही नहीं.” एक अन्य उपयोगकर्ता ने लिखा, “यदि कोई सेक्स से मना करने के कारणों की लिस्ट बना ले, तो मैं उसके साथ तो बिल्कुल सेक्स नहीं करूंगी, बल्कि मैं तो उसका मुंह नोंच लूंगी.”

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: _man _prepares _list _of _excuse
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017