जंक फूड बिक रहा है तो बेचेंगे, जिसे दिक्‍कत हो ना खाए: प्रियंका चोपड़ा

By: | Last Updated: Friday, 3 July 2015 4:58 AM
Actors not responsible for product quality: Priyanka Chopra

नई दिल्ली: काफी हाय तौबा मचने के बाद देश में मैगी पर बैन लग चुका है. मैगी पर बैन के दौरान चली बहस में इस बात पर खूब हो हल्ला हुआ कि जो सेलीब्रिटी इन प्रोडक्ट्स का का विज्ञापन करते हैं क्या वो भी इसके लिए जिम्मेदार हैं.

 

मैगी विवाद के बाद अमिताभ बच्चन, माधुरी दीक्षित और प्रीति जिंटा को काफी आलोचना का सामना करना पड़ा था. जिसके बाद इन स्टार्स को सफाई तक देनी पड़ी थी.

 

अब बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने जंक फूड प्रोडक्ट पर बड़ा बयान दिया है. प्रियंका का कहना है, ”वह जंक फूड का प्रचार करेंगी, जिसे दिक्‍कत हो वह खाना बंद कर दे.”

 

भोपाल में यूनिसेफ के कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंची प्रियंका ने कहा, ”जब हम किसी प्रोडक्ट के विज्ञापन के लिए कॉन्टेरैक्स साइन करते हैं तो उस पर यह जिक्र होता है कि वह प्रॉडक्ट पूरी तरह सुरक्षित है. मेरे घर में लैब नहीं है, जो विज्ञापन करने से पहले हर प्रॉडक्ट की टेस्टिंग करवाऊं. कंपनी जो जानकारी हमें देती है, हम उस पर विश्वास करते हैं.”

 

प्रियंका ने मीडिया से बात करते हुए कहा, ”अगर हमें यह पता चल जाए कि प्रोडक्ट खराब है तो हम विज्ञापन बंद कर देते हैं. लेकिन अगर प्रोडक्ट बिक रहा है तो हम बेचते रहेंगे. किसी को दिक्कत है, तो खाना या खरीदना बंद कर दे”

 

प्रियंका इन दिनों भोपाल में फिल्‍म गंगाजल-2 की शूटिंग कर रही हैं. इसी बीच में प्रियंका एक कार्यक्रम में शिरकत कर रही थीं. यह कार्यक्रम खून की कमी की बीमारी यानी एनीमिया के प्रति अवेयरनेस लाने के लिए आयोजित किया गया था.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Actors not responsible for product quality: Priyanka Chopra
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017