Algeria: scores of armymen killed as Ilyushin Il-76 plane crashes

अल्जीरिया: मिलिट्री प्लेन क्रैश में 257 लोगों की मौत, मृतकों में अधिकतर सैनिक

अल्जीरिया के एक सैन्य विमान के आज दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 257 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में अधिकतर सैनिक और उनके परिवार के सदस्य हैं.

By: | Updated: 11 Apr 2018 06:53 PM
Algeria: scores of armymen killed as Ilyushin Il-76 plane crashes

अल्जीयर्स: अल्जीरिया के एक सैन्य विमान के आज दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से 257 लोगों की मौत हो गई. मृतकों में अधिकतर सैनिक और उनके परिवार के सदस्य हैं.


राजधानी अल्जीयर्स से 30 किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित बुफारिक वायुसेना अड्डे से उड़ान भरने के तत्काल बाद आईएल-76 विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

सेना की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मृतकों में विमान के चालक दल के 10 सदस्य और 247 यात्री शामिल हैं. यात्रियों में अधिकतर सशस्त्र बलों के सदस्य थे.

अल्जीरिया के रक्षा मंत्रालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि दुर्घटना के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. बयान में कहा गया है कि इस संबंध में जांच शुरू की गयी है. दुर्घटना के बाद बौफरिक सैन्य अड्डे के पास आपात सुविधा सेवाएं पहुंचाई गई. रक्षा मंत्रालय ने मृतकों के परिजन के प्रति संवेदना जाहिर की है.

विमान राजधानी अल्जीयर्स से 30 किलोमीटर की दूरी पर स्थित बौफरिक से बेकर के एक सैन्य अड्डे के लिए उड़ान भरने के तत्काल बाद दुर्घटनाग्रस्त हो गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Algeria: scores of armymen killed as Ilyushin Il-76 plane crashes
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ISIS संग युद्ध समाप्ति के बाद 10 मिनट में एक फाइटर को दी जा रही मौत की सज़ा, पत्नियों को भी नहीं बख्शा जा रहा