अल्जीरियाई विमान हादसा : मृतकों के परिजन कंपनी से नाराज

By: | Last Updated: Saturday, 26 July 2014 3:45 PM
algiria_plan_crash

अल्जीयर्स: एयर अल्जीरी के विमान एएच-5017 हादसे मेंमारे गए यात्रियों के परिजनों ने सभी सवारों की हादसे में मौत की सूचना कंपनी द्वारा जिस तरीके से जारी की गई, उस पर नाराजगी जाहिर की. दुर्घटना में अपनी बेटी खोने वाले बुर्कीना फासो के मानवाधिकार कार्यकर्ता हालिदोउ ओउएड्राओगो ने कहा, “कंपनी ने हमारी भावना के साथ बहुत खिलवाड़ किया है.”

 

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, ओउएड्राओगो ने नाराजगी जाहिर की कि यात्रियों के परिवार को दी गई सूचना में बहुत ही ज्यादा विरोधाभास था.

 

गुरुवार को एएच5017 विमान यात्रियों और चालक दल सदस्यों सहित 116 सवारों को लेकर बुर्किना फासो की राजधानी औगादोगू से अल्जीयर्स के लिए रवाना हुआ था. उड़ान भरने के 50 मिनट बाद ही यह रडार से ओझल हो गया. एयर अल्जीरी का यह विमान स्पेन के स्विफ्टएयर से भाड़े पर लिया गया था.

 

विमान में सवार 16 देशों के नागरिकों में से कोई भी नहीं बच सका.

 

काम हेर्वे मगलोइरे ने कहा, “दुर्घटना में मेरा भाई मारा गया. कंपनी ने हमें कोई सूचना नहीं दी और हम अभी भी यह नहीं तय कर पा रहे कि हम करें तो क्या करें.”

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: algiria_plan_crash
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017