All women accusing Donald Trump of sexual assault are lying says White House | डोनाल्ड ट्रंप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाएं बोल रही हैं झूठ: व्हाइट हाउस

डोनाल्ड ट्रंप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली महिलाएं बोल रही हैं झूठ: व्हाइट हाउस

डोनाल्ड ट्रंप ने इस पूरे विवाद पर कहा था, "मैं यही कह सकता हूं कि यह पूरी तरह से फेक न्यूज है. यह फेक न्यूज है. मनगढ़ंत बातें हैं और अभद्र हैं."

By: | Updated: 28 Oct 2017 05:08 PM
All women accusing Donald  Trump of sexual assault are lying says White House

File Photo

वाशिंगटन: व्हाइट हाउस की प्रेस सचिव साराह हकाबी सैंडर्स का कहना है कि राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली सभी महिलाएं झूठ बोल रही हैं. समाचार एजेंसी सिन्हुआ के मुताबिक, सैंडर्स से शुक्रवार को इस मुद्दे पर आधिकारिक रुख के बारे में पूछा गया, जिसपर उन्होंने पर यह बयान दिया.


सीबीएस न्यूज की जैकलिन एलेमनी ने कहा, "यकीनन यौन उत्पीड़न खबरों में है. राष्ट्रपति चुनाव प्रचार के दौरान 16 महिलाओं ने ट्रंप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे." डोनाल्ड ट्रंप ने पिछले सप्ताह रोज गार्डन में संवाददाता सम्मेलन के दौरान इन आरोपों को 'फेक न्यूज' बताया था. सीबीएस संवाददाता ने सैंडर्स से पूछा, "क्या इस मुद्दे पर व्हाइट हाउस का आधिकारिक बयान यह है कि ये सभी महिलाएं झूठ बोल रही हैं?"


सैंडर्स ने जवाब में कहा, "हां, हम इस पर शुरुआत से ही स्पष्ट थे और राष्ट्रपति ने भी इस पर कहा था." रोज गार्डन में हुए संवाददाता सम्मेलन के दौरान ट्रंप से 'द अप्रेंसटेस' टीवी शो की एक प्रतिभागी समर जेरवोस के बारे में भी पूछा गया था. जेरवोस ने ट्रंप पर उन्हें जबरन चूमने और उनके स्तनों को छूने का आरोप लगाया था. मीडिया रपटों के मुताबिक, जेरवोस ने ट्रंप के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था.


डोनाल्ड ट्रंप ने इस पूरे विवाद पर कहा था, "मैं यही कह सकता हूं कि यह पूरी तरह से फेक न्यूज है. यह फेक न्यूज है. मनगढ़ंत बातें हैं और अभद्र हैं."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: All women accusing Donald Trump of sexual assault are lying says White House
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अमेरिका के न्यूयॉर्क में मैनहैटन के पास धमाका, एक संदिग्ध गिरफ्तार