अमेरिका: हिट एंड रन मामले में भारतीय मूल की युवती की मौत America: Death of Indian origin girl in hit and run case |

अमेरिका: हिट एंड रन मामले में भारतीय मूल की युवती की मौत

By: | Updated: 13 Nov 2017 08:10 AM
America: Death of Indian origin girl in hit and run case

प्रतीकात्मक तस्वीर

न्यूयॉर्क: अमेरिका में कार की टक्कर से 18 साल की भारतीय अमेरिकी छात्रा की मौत हो गई. मीडिया की खबरों के मुताबिक, मामूली झगड़े के बाद पिक-अप ट्रक चालक ने जान-बूझकर उसके ऊपर ट्रक चढ़ा दिया.


न्यूयॉर्क डेली न्यूज की खबर के मुताबिक बिते गुरुवार को डेंटल स्टडीज कर रही तरनजीत परमार अपने घर जा रही थी, तभी लेविटाउन के गार्डिनर एवे के करीब हैम्पस्टीड टर्नपाइक में उसकी मामूली दुर्घटना हो गयी. इसके बाद उसके और पिकअप ट्रक चालक के बीच मामूली विवाद हुआ. जब वह अपने दुर्घटनाग्रस्त वाहन को देखने के लिये बाहर निकली, तो पिकअप ट्रक चालक ने अपनी गाड़ी तेजी से परमार के ऊपर चढ़ाई और भाग गया.


रिपोर्ट में परमार के पिता के हवाले से लिखा गया कि उस समय वह फोन पर अपनी मां से बात कर रही थी.


परमार के पिता रंजीत परमार ने बताया कि उसने मेरी पत्नी से कहा, ‘मां....’ इसके बाद उसने चीखते हुए कहा...‘अरे नहीं..रुको...’ और फिर फोन कट गया. इसके बाद उधर से कोई जवाब नहीं मिला.’’ इसके बाद बचाने वालों ने परमार को नसाऊ यूनिवर्सिटी के मेडिकल सेंटर तक पहुंचाया, जहां सिर और छाती में गहरी चोटों के कारण उसकी मौत हो गयी.


बता दें कि परमार एडेल्फी यूनिवर्सिटी में डेंटल स्टडीज की पढ़ाई कर रही थी. रिपोर्ट में बताया गया कि जिस समय यह दुर्घटना हुई, उस समय वह अपने घर से केवल दस मिनट की दूरी पर थी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: America: Death of Indian origin girl in hit and run case
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान- चर्च में प्रार्थना के दौरान आत्मघाती हमला, आठ की मौत, 44 घायल