बलूचिस्तान के सूफी दरगाह में फिदायीन हमला, 12 की मौत

जियो टीवी ने खबर दी है कि बलूचिस्तान के झाल मगसी जिले में स्थित दरगाह फतेहपुर में फिदायीन ने घुसने की कोशिश की और जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने खुद को उड़ा लिया.

By: | Last Updated: Thursday, 5 October 2017 9:00 PM
At least 12 people killed in a suicide blast at a shrine in Balochistan’s Jhal Magsi Dargah

कराची: पाकिस्तान के अशांत प्रांत बलूचिस्तान की सूफी दरगाह में एक फिदायीन हमलावर ने में खुद को उड़ा लिया. इसमें कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और आठ लोग जख्मी हो गए. घटना के वक्त दरगाह जायरीनों से भरी पड़ी थी.

जियो टीवी ने खबर दी है कि बलूचिस्तान के झाल मगसी जिले में स्थित दरगाह फतेहपुर में फिदायीन ने घुसने की कोशिश की और जब पुलिस ने उसे रोका तो उसने खुद को उड़ा लिया. उपायुक्त असदुल्लाह काकर के हवाले से चैनल ने कहा कि विस्फोट में कम से कम 12 लोगों की मौत हुई है.

बलूचिस्तान सरकार के प्रवक्ता अनवर-उल-हक काकर ने फिदायीन हमले की पुष्टि की. विस्फोट ऐसे वक्त हुआ है जब दरगाह में सैकड़ों लोग जियारत करने आए हुए थे. विस्फोट में कम से कम दो पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. स्थानीय प्रशासन ने सिब्बी और डेरा मुराद जमाली के अस्पतालों में इमरजेंसी की घोषणा कर दी है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: At least 12 people killed in a suicide blast at a shrine in Balochistan’s Jhal Magsi Dargah
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017