फ्लोरिडा के हाई स्कूल में एक पूर्व छात्र ने जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई. गोलीबारी मामले में संदिग्ध निकोलस क्रूज को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच में एफबीआई स्थानीय अधिकारियों की सहायता कर रही है.

वॉशिंगटन: 19 साल के पूर्व छात्र की गोलीबारी में 17 की मौत, स्कूल में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के छात्रों की भरमार

By: | Updated: 15 Feb 2018 11:28 AM
At least 17 dead in Florida school shooting, the s

वॉशिंगटन: फ्लोरिडा के हाई स्कूल में एक पूर्व छात्र ने जमकर गोलीबारी की. इस गोलीबारी में कम से कम 17 लोगों की मौत हो गई. गोलीबारी मामले में संदिग्ध निकोलस क्रूज को हिरासत में ले लिया गया है. मामले की जांच में एफबीआई स्थानीय अधिकारियों की सहायता कर रही है.


फ्लोरिडा में एक काउंटी शेरिफ ने बताया, ‘‘निकोलस क्रूज हत्यारा है. वे हिरासत में है. हमने उसकी वेबसाइट और सोशल मीडिया की छानबीन शुरूकर दी है. कुछ बातें जो दिमाग में आ रही हैं, बहुत परेशान करने वाली हैं.’’ क्रूज (19) फ्लोरिडा के पार्कलैंड स्थित मारजोरी स्टोनमैन डगलस हाई स्कूल का पूर्व छात्र है. गोलीबारी की घटना इसी स्कूल में हुई है.


पुलिस अधिकारी का कहना है कि कि क्रूज को स्कूल से निकाल दिया गया था. उन्होंने कहा कि संदिग्ध के पास काफी संख्या में राइफल की मैगजीन मौजूद थी. शेरिफ ने कहा, ‘‘हमारा मानना है कि उसके पास एक एआर-15 राइफल थी. मुझे नहीं पता कि उसके पास दूसरी राइफल थी या नहीं.’’ संदिग्ध को इलाज के बाद पुलिस को सौंप दिया गया है.


घटना में कम से कम 17 लोग मारे गये हैं. स्कूल बिल्डिंग के भीतर 12 लोगों और बाहर दो लोगों की मौत हुई. वहीं स्कूल के बाहर सड़क पर एक व्यक्ति की मौत हुई जबकि दो और लोगों ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. इस्राइल ने हालांकि मृतकों में छात्रों की संख्या नहीं बतायी है. स्कूल में बड़ी संख्या में भारतीय-अमेरिकी समुदाय के छात्र हैं और इस घटना में कम से कम एक छात्र के घायल होने की सूचना है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: At least 17 dead in Florida school shooting, the s
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story शहंशाह जायद की तस्वीर बेचने से दुकानदार ने किया मना, मौजूदा किंग मोहम्मद ने की मुलाकात