चुनाव में गलत भविष्यवाणी करने पर लाइव शो में लेखक ने चबाई अपनी किताब

By: | Last Updated: Sunday, 11 June 2017 1:25 PM
Author Eats His Book On Live TV After Losing Bet On UK Polls

Image tweeted@GoodwinMJ

लंदन: ब्रिटेन में एक लेखक ने लाइव टीवी शो के दौरान अपनी किताब चबा ली. लेखक ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उन्होंने संसदीय चुनाव में लेबर पार्टी के 38 फीसदी से कम वोट मिलने की भविष्यवाणी की थी. लेखक की ये भविष्यवाणी गलत साबित हो गई.

‘यूनिवर्सिटी ऑफ केंट’ के प्रोफेसर मैथ्यू गुडविन ‘ब्रेग्जिट: व्हाइ ब्रिटेन वोटेड टू लीव यूरोपियन यूनियन’ के सह-लेखक हैं.

इस लेखक ने पिछले महीने ट्वीट किया था कि उन्होंने यह नहीं सोचा था कि जेरेमी कोर्बिन की लेबर पार्टी को आठ जून के आगामी चुनाव में 38 फीसदी वोट मिलेंगे. बहरहाल, चुनाव में लेबर पार्टी को 40.3 फीसदी वोट हासिल हुए.

अपने ट्वीट में गुडविन ने कहा था, ‘‘मैं यह ऊंची आवाज में कह रहा हूं. मुझे नहीं लगता कि लेबर पार्टी को 38 फीसदी वोट मिलेंगे. अगर उनको इतने वोट मिल गए तो मैं अपनी नयी किताब खुशी-खुशी खा जाऊंगा.’’ नतीजे आने के बाद गुडविन पर लेबर पार्टी के समर्थकों ने निशाना साधा.

गुडविन कल स्काई न्यूज के शो में शामिल हुए और उनसे पूछा गया कि क्या वह अपनी बात पर खरा उतरेंगे. बाद में गुडविन ने अपनी किताब के पन्ने फाड़े और चबा गए. बाद में स्काई न्यूज के एक प्रोड्यूसर ने ट्वीट किया कि गुडविन ने किताब के पन्नों को चबाया और निगला नहीं. आपको बता दें गुडविन ने पहले ही ट्वीट कर के अपनी किताब खाने की जानकारी दे दी थी.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Author Eats His Book On Live TV After Losing Bet On UK Polls
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017