लालू की मौजूदगी में रघुवंश बोले, 'दस टकिया से लमड़ी बदलाता है कोई'

By: | Last Updated: Sunday, 16 August 2015 11:35 AM

नई दिल्ली: बिहार में भले ही नीतीश कुमार और लालू यादव मिलकर चुनाव लड़ रहे हों लेकिन लगता नहीं कि गठबंधन को लेकर दोनों पार्टियों में सब कुछ ठीक चल रहा है.

 

आरजेड़ी के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने लालू यादव की मौजूदगी में पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि अगर मुख्यमंत्री का उम्मीदवार जेडीयू का है तो सीटें उनकी पार्टी यानी आरजेडी को ज्यादा मिलनी चाहिए थी. रघुवंश सिंह ने प्रचार में पार्टी की पूछ नहीं हो रही है इसको लेकर भी सवाल उठाए. इस पर कार्यकर्ताओं ने रघुवंश का साथ दिया.

 

रघुवंस प्रसाद ने कहा कि एक ओर जहां बीजेपी की ओर से बड़े होर्डिंग्स में बीजेपी को निशाना बनाया जा रहा हो तो वहीं गठबंधन की ओर से इसका सही जवाब तक नहीं दिया जा रहे है. एक दो होर्डिंग्स मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की ओर से लगाए गए हैं तो कुछ होर्डिंग्स लालू प्रसाद यादव की ओर से लगाए गए हैं. लेकिन गठबंधन की ओर से मिलकर कोई प्रयास नहीं किय जा रहा है.

 

इसके साथ ही रघुवंश प्रसाद ने कहा कि मोदी भागलपुर की रैली करने में डर गए हैं और इसी लिए रैली को एक सितंबर को कर दिया गया है. हमरी तैयारी पूरी है.

 

सीट बंटवारे में लालू और नीतीश की पार्टियों को 100-100 सीटें मिली हैं. जबकि लालू की पार्टी 145 सीटों की मांग कर रही थी. सीट बंटवारे से पहले सीएम की कुर्सी को लेकर भी तनातनी दिख चुकी है. तब लालू ने जहर पीने वाला बयान तक दे दिया था. अब महागठबंधन के प्रचार में पार्टी की अनदेखी से भी रघुवंश प्रसाद सिंह नाराज हैं.

 

30 अगस्त को पटना में लालू-नीतीश की स्वाभिमान रैली होनी है. इस रैली की तैयारी भी दोनों पार्टियां अलग अलग कर रही है. सवाल ये है कि क्या अब भी गठबंधन में गांठ बाकी हैं.

 

टिकट बंटवारे से आरजेडी के नेता तो नाराज दिख ही रहे हैं. समाजवादी पार्टी भी खुश नहीं हैं. बिहार में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने आरजेडी और जेडीयू के दफ्तर पर प्रदर्शन किया है. दो दिन से एसपी के बिहार के नेता धरने पर हैं. 

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: bihar election raghuvansh prasad singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: raghuvansh prasad singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017