Britain: Sikh Cab Driver Saves Girl, 13, from Rape - ब्रिटेन में सिख टैक्सी चालक ने 13 साल की लड़की को रेप से बचाया

ब्रिटेन: सिख टैक्सी चालक ने 13 साल की लड़की को रेप से बचाया

24 साल का सैम हेविंग्स नाबालिग लड़की के टैक्सी से उतरने पर किडनैप करने के लिए घात लगाकर बैठा था. वह ऑनलाइन साइटों पर एक पीड़िता के अपहरण, उसे नशीला पदार्थ खिलाने और रेप करने के तरीकों पर सर्च कर चुका था.

By: | Updated: 30 Nov 2017 08:43 PM
Britain: Sikh Cab Driver Saves Girl, 13, from Rape

लंदन: ब्रिटेन में 13 साल की एक लड़की को बच्चों को यौन शोषण का शिकार बनाने वाले व्यक्ति से बचाने वाले सिख टैक्सी चालक को लोग नायक बता रहे हैं. ‘मेट्रो.को.यूके’ की खबर के अनुसार इस साल 20 फरवरी को सतबीर अरोड़ा की टैक्सी में यह लड़की बैठी थी. लड़की ने ऑक्सफोर्डशायर स्थित अपने घर से ग्लूसेस्टर ट्रेन स्टेशन जाने के लिए टैक्सी बुक की थी. वह स्कूल की ड्रेस में थी.


24 साल का सैम हेविंग्स नाबालिग लड़की के टैक्सी से उतरने पर किडनैप करने के लिए घात लगाकर बैठा था. वह ऑनलाइन साइटों पर एक पीड़िता के अपहरण, उसे नशीला पदार्थ खिलाने और रेप करने के तरीकों पर सर्च कर चुका था. लड़की उस व्यक्ति से मिलने जा रही थी.


लड़की को टैक्सी चालक के साथ देखकर अपराधी वहां नहीं पहुंचा. जब लड़की से मिलने कोई नहीं आया तो टैक्सी चालक ने उससे पूछा. लड़की ने उसे अधिक जानकारी नहीं दी.


लड़की के मां-बाप को नहीं पता था कि वह कहां है. चालक ने यह बात पता चलने पर पुलिस को जानकारी दी और लड़की को एक अपराधी का शिकार होने से बचा लिया गया. बाद में अरोड़ा को लड़की को बचाने के लिए सम्मानित किया गया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Britain: Sikh Cab Driver Saves Girl, 13, from Rape
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story जापान ने उत्तर कोरिया पर लगाया नया एकतरफा बैन