6400 कर्मचारियों को पेरिस टूर पर ले गई चीनी कंपनी, बनाया रिकॉर्ड

By: | Last Updated: Monday, 11 May 2015 5:12 AM
Chinese CEO takes 6400 of staff on 4-day holiday to France

नई दिल्ली: शायद आप यह खबर पढने के बाद कहें कि यह आदमी दुनिया का सबसे अच्छा बॉस है. चीन की टीन्स ग्रूप कंपनी के चेयरमैन ली जिनयुआन अपने 6400 कर्मचारियों को चार दिनों की छुट्टियों पर फ्रांस लेकर गए हैं.

 

आपको बता दें कि जिनयुआन 2011 में फोर्ब्स मैगजीन की अरबपतियों की सूची में भी शामिल थे.

 

गिनिज बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्डस की टीम भी इस पर्यटक समूह को देखने पहुंची थी. इस कंपनी ने दुनिया की सबसे लंबी ह्यूमन चेन बनाने का रिकॉर्ड भी कायम किया है.
 

तस्वीरों में देखिए- 6500 कर्मचारियों को पेरिस टूर पर ले गई चीनी कंपनी, बनाया रिकॉर्ड
 

टीन्स ग्रूप कंपनी के चेयरमैन ली जिनयुआन का नाम दुनिया के नामी खरबपतियों में से एक हैं. इन कर्मचारियों के लिए कान्स और मोनाको  में 79 फाइव स्टार होटलों में 4760 कमरे बुक कराए गए हैं. इतना ही नहीं इन्हें घूमने के लिए  146 बसें भी बुक कराई गई हैं.

 

यह पर्यटकों का अब तक का सबसे बड़ा समूह माना जा रहा है. कंपनी के लोगों के लिए लूवयरे म्यूज़ियम और मॉलां रूज देखने का विशेष इंतज़ाम किया गया था.

 

आपको बता दें कि टीन्स समूह पर्यटन के साथ-साथ कॉस्मेटिक्स और दूसरे क्षेत्रों में काम करता है. इस कंपनी ने हाल ही में अपने 20 साल पूरे किए हैं. इसी खुशी में जिनयुआन ने अपने कर्मचारियों को यह मौका दिया.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chinese CEO takes 6400 of staff on 4-day holiday to France
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: CEO Chinese France Holiday
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017