फुर्सत में लिखी खुदा ने कुत्ते की किस्मत, उपहार में मिली सोने की एपल घड़ियां

By: | Last Updated: Thursday, 28 May 2015 2:21 AM
Chinese man buys two gold Apple Watch Editions for dog, prompts bizarre controversy

बीजिंग: वांग केके की किस्मत खुदा ने बड़ी फुरसत में लिखी होगी वरना उसे उपहार में एपल की दो दो घड़ियां नहीं मिलती.

 

वांग केके चीन के एक धन कुबेर के बेटे की पालतू कुतिया है. वांग के मालिक ने दोनों अगले पैरों में बंधी एपल की घड़ियों वाला उसका फोटो इंटरनेट पर पोस्ट किया जिससे एक नया विवाद पैदा हो गया.

 

किस्सा कुछ यूं है कि रियल एस्टेट के बादशाह वांग जियानलिन का इकलौता बेटा 27 साल का वांग सिकोंग अपनी कुतिया साइबेरियन हस्की ‘वांक केके’ को इतना प्यार करता है कि वह उसके लिए एपल की दो दो घड़ियां उपहार में देने के लिए ले आया.

 

सिकोंग तो केके को एपल की घड़ियां पहनाकर फूला नहीं समा रहा है लेकिन खुद केके अपने पैरों पर बंधी दो चमकती घड़ियों को देखकर कुछ हैरान परेशान है .

 

केके का निजी वेइबो एकाउंट भी है जहां पर आईफोन 6 के जरिए उसकी घड़ियां पहने हुए पांच तस्वीरों को साझा किया गया है . देखने से लगता है कि ये गोल्ड प्लेटेड घड़ियां हैं .

 

फोटो के नीचे लिखा है, ‘‘ मेरे पास हैं नयी घड़ियां. मेरे पास चार घड़ियां होनी चाहिए क्योंकि मेरे चार पैर हैं.’’ सिकोंग के पिता चीन के सबसे बड़े रियल एस्टेट डेवलपर दालियान वांदा ग्रुप के अध्यक्ष और देश के सबसे धनी व्यक्ति हैं. उनका कारोबार 34 अरब डालर का है .

 

एपल की स्वर्ण जड़ित घड़ियों की कीमत दस हजार डालर से लेकर 17 हजार डालर के बीच है. ऐसे में कुतिया को दो घड़ियां उपहार में देने को फिजूलखर्ची और अनैतिक व्यवहार माना जा रहा है जिसकी चीन की कम्युनिस्ट अगुवाई वाली सरकार ने निंदा की है .

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Chinese man buys two gold Apple Watch Editions for dog, prompts bizarre controversy
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: gold Apple Watch
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017