Chinese woman goes through X-ray machine for she was worried about her money

प्यार या पागलपन: पैसों की चिंता में बैग के साथ एक्स-रे मशीन में घुसी चीनी महिला, वीडियो वायरल

चीन से भारत तक एक वीडियो और उससे जुड़ी तस्वीरें बुरी तरह से वायरल हैं. इसमें एक महिला एक्स-रे मशीन के भीतर नज़र आ रही है. अपने पैसे चोरी होने से बचाने के लिए ये महिला अपने बैग के साथ एक्स-रे मशीन में घुस गई. लोगों की इसे लेकर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं.

By: | Updated: 15 Feb 2018 01:49 PM
Chinese woman goes through X-ray machine to save her money from being stolen

बीजिंग: अपनी चीज़ों से प्यार की इंतहा में लोग क्या-क्या नहीं करते लेकिन एक महिला ने तब हद पार कर दी जब वे अपने बैग के प्यार में उसके साथ एक्स-रे मशीन में घुस गई. अपने बैग की दीवानी ये महिला नहीं चाहती थी कि उसका बैग एक पल के लिए भी उसकी आंखों से ओझल हो. चीन से आई इस तस्वीर में आप सिलवटों के सहारे देख सकते हैं कि आगे-आगे बैग और उसके पीछ अपने बैग की दीवानी ये महिला नज़र आ रही है.


इस मामले की तस्वीरें और वीडियो चीन में इंटरनेट पर बुरी तरह से वायरल हो गई हैं. वायरल होने का सिलसिला ऐसा रहा कि तस्वीरें भारत तक आ पहुंचीं. चीन के दक्षिणी शहर Dongguan में घटी इस घटना ने वहां मौजूद पैसेंजर्स और इंटरनेट पर मौजूद लोगों को इस पशोपेश में डाल रखा है कि इस घटना पर कैसे रिएक्ट करें, हंसकर या अचरज जताकर.


क्या है पूरा मामला


तलाशी के दौरान जब इस महिला को उसका बैग एक्स-रे मशीन में डालने को कहा गया तब बैग के साथ वे भी मशीन में घुस गई और जब दूसरी तरफ निकली तब लोग उसे देख दंग रह गए. इसे लिखे जाने तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को पोस्ट करने वाले Yangcheng Evening News ने दावा किया है कि महिला इस डर से बैग नहीं छोड़ रही थी क्योंकि उसे लग रहा था कि कोई उसके बैग में पड़े पैसे निकाल लेगा.


लोग इस महिला का उपहास कर रहे हैं. उनका कहना है कि महिला को अपनी हेल्थ से ज़्यादा बैग और पैसों की चिंता थी. आपको बता दें कि एक्स-रे मशीन में बहुत ही तकातवर किरणों का इस्तेमाल किया जाता है जो स्वस्थय के लिए बेहद ख़तरनाक होता है. चीन में ऐसे एक्स-रे स्कैनर्स सब-वे से लेकर बस स्टॉप जैसी जगहों पर लगे होते हैं.


चीन में Lunar New Year मनाने वालों ने बढ़ाई भीड़


इन दिनों चीन के बस और रेलवे स्टोशनों पर खासी भीड़ देखने को मिल रही है क्योंकि लोग Lunar New Year मनाने के लिए एक जगह से दूसरी जगह की यात्राएं कर रहे हैं.


नीचे देखें वीडियो


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Chinese woman goes through X-ray machine to save her money from being stolen
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story तस्वीरों में: इमरान खान ने रचाई तीसरी शादी, जानें तीनों शादियों की बड़ी बातें