कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में सिखों के दो गुटों की तलवारबाजी, वीडियो वायरल

By: | Last Updated: Wednesday, 13 January 2016 12:14 PM
dramatic fight at the Turlock Sikh Temple in California

कैलिफोर्निया के गुरुद्वारे में सिखों के दो गुटों में जमकर हुई तलवारबाजी

कैलिफॉर्निया: अमेरिका में कैलिफॉर्निया के टरलॉक शहर में एक गुरुद्वारे में दो गुटों में जमकर मार पीट हुई. गुरुद्वारे में मौजूद एक शख्स ने मारपीट का वीडियो बनाया है. जैसा कि तस्वीरों में हम देख पा रहे हैं दो गुट आपस में भिड़ रहे हैं जिसमें महिलाएं भी शामिल हैं. मामला रविवार दोपहर का है.

बताया जा रहा है कि गुरुद्वारे में पिछले करीब 6 महीने से रुढीवादी सोच और आधुनिक सोच के लोगों में तौर तरीकों को लेकर झगड़ा चल रहा था. गुरुद्वारा पहले से अमेरिका में रह रहे सिखों ने बनवाया था लेकिन हाल में अमेरिका गए कुछ लोगों ने कुछ तौर तरीकों को बदलने पर जोर दिया. इसी वजह से कई दिनों से तनातनी चल रही थी.

रविवार को दो महिलाओं के बीच चाबी को लेकर झगड़ा हुआ. जिसके बाद मामला इतना बढ़ किया कि गुरुद्वारे में तलवारें निकली गई. इस बीच पुलिस को भी बुलाया गया लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तार नहीं हुई है.

गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी ने टरलॉक के गुरुद्वारे में हुई तलवारबाज़ी पर दुख जताया है. कमेटी ने इसे सिख समाज की छवि खराब करने वाले कृत्य करार दिया है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: dramatic fight at the Turlock Sikh Temple in California
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: California fight Gurdwara Sikh Temple
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017