बिहार के नालंदा से गोद ली थी बच्ची, अमेरिका पहुंचे तो किया ये हाल । Father of Sherin says he moved her dead body after she choked on milk

बिहार से गोद ली थी बच्ची, अमेरिका पहुंचे तो जबरन दूध पिलाकर मार डाला

अमेरिकी पुलिस ने भारतीय मूल की बच्ची शेरीन की मौत की पुष्टि कर दी है. पुलिस को सुरंग से एक बच्ची का शव मिला था और उन्हें आशंका थी कि ये शव शेरीन का ही है. शव शेरीन के घर के पास ही मिला.

By: | Updated: 25 Oct 2017 01:08 PM
Father of Sherin says he moved her dead body after she choked on milk
अमेरिकी पुलिस ने भारतीय मूल की बच्ची शेरीन की मौत की पुष्टि कर दी है। बच्ची दो हफ्ते से लापता थी। पुलिस को सुरंग से एक बच्ची का शव मिला था और उन्हें आशंका थी कि ये शव शेरीन का ही है। शव शेरीन के घर के पास ही मिला।

उसके पिता ने स्वीकार कर लिया है कि दूध पीने के दौरान उसका गला चॉक हो गया था यानि दूध उसकी सांस नली में अटक गया था। उसे अगर वक्त पर इलाज मिलता तो शायद उसकी जान बच सकती थी लेकिन उसके पिता ने उसे मरा समझ कर टनल में फेंक दिया।

इससे पहले उसके पिता ने कहा था कि उसने बच्ची को सजा के रूप में बाहर खड़ा किया था और वह लापता हो गई थी। तीन वर्षीय शेरीन शारीरिक विकास संबंधी समस्या से ग्रसित थी और उसे बात करने में दिक्कत होती थी।

99 साल तक की जेल संभव

फोटो साभार - foxnews

बच्ची के पिता वेस्ले मैथ्यूज ने पुलिस से झूठ बोला, गुमराह किया और अपनी ही बच्ची को मौत के आगोश में धकेल दिया। इस मामले में वेस्ले को 5 साल से लेकर 99 साल तक की जेल संभव है। वेस्ले पर पुलिस को इसलिए भी शक था क्योंकि पुलिस को उसने 5 घंटे तक लापता होने की सूचना नहीं दी थी। शेरीन को बिहार के नालंदा से गोद लिया गया था और उसके नए माता-पिता उसे अमेरिका ले गए थे।

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Father of Sherin says he moved her dead body after she choked on milk
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान- चर्च में प्रार्थना के दौरान आत्मघाती हमला, आठ की मौत, 44 घायल