FBI raid on Trump's private attorney's office । ट्रंप के निजी वकील के ऑफिस में एफबीआई ने की छापेमारी

ट्रंप के निजी वकील के ऑफिस में एफबीआई ने की छापेमारी

न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, मैनहट्टन में संघीय अभियोजकों ने विशेष अभियोजक रॉबर्ट मुलर से रेफरल मिलने के बाद सर्च वारंट हासिल किया लेकिन यह छापेमारी साफ तौर से मुलर की जांच से संबंधित नजर नहीं आती.

By: | Updated: 10 Apr 2018 09:42 PM
FBI raid on Trump's private attorney's office

वाशिंगटन: अमेरिका की खूफिया एजेंसी एफबीआई ने सोमवार को अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के निजी वकील माइकल कोहन के कार्यालय में छापा मारकर कई दस्तावेज जब्त किए. इन दस्तावेजों में एडल्ट स्टार स्टॉर्मी डेनियल को किए गए भुगतान संबंधी स्लिप भी शामिल है.


न्यूयॉर्क टाइम्स के मुताबिक, मैनहट्टन में संघीय अभियोजकों ने विशेष अभियोजक रॉबर्ट मुलर से रेफरल मिलने के बाद सर्च वारंट हासिल किया लेकिन यह छापेमारी साफ तौर से मुलर की जांच से संबंधित नजर नहीं आती.


कोहन के वकील स्टीफन रेयान ने मीडिया को बताया कि यह तलाशी पूरी तरह से अनुचित और अनावश्यक थी. इन दस्तावेजों में स्टॉमी डेनियल को दी गई 130,000 डॉलर की धनराशि संबंधी स्लिप भी है. गौरतलब है कि स्टॉर्मी ने 2006 में ट्रंप के साथ कथित अफेयर का सनसनीखेज खुलासा किया था.


स्टॉर्मी को 2016 के राष्ट्रपति चुनाव से पहले ट्रंप के साथ कथित रिश्तों पर चुप्पी साधने के लिए यह भारी भरकम रकम दी गई थी. हालांकि, कोहन ने चुनाव प्रचार अभियान के वित्तीय कानूनों का उल्लंघन होने से इनकार किया है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: FBI raid on Trump's private attorney's office
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ISIS संग युद्ध समाप्ति के बाद 10 मिनट में एक फाइटर को दी जा रही मौत की सज़ा, पत्नियों को भी नहीं बख्शा जा रहा