गर्भावस्था में ख्याल रखेगा 'ग्लो नेचर' एप्प

By: | Last Updated: Thursday, 24 July 2014 3:32 PM

न्यूयार्क: यदि आप गर्भवती हैं और घर बैठे अपने होने वाले बच्चे की देखभाल के नुस्खे जानना चाहती हैं, तो यह मोबाइल एप्प खास आपके लिए बना है, जिसका नाम ‘ग्लो नेचर’ है.

 

यूक्रेन मूल के कंप्यूटर वैज्ञानिक और पेपाल के संस्थापक मैक्स लेवचिन ने यह एप्प विकसित किया है और यह गर्भवती महिलाओं की मदद के लिए बनाया गया है, जिससे गर्भ में पल रहे शिशु और खुद की देखभाल करने में आसानी होगी.

 

यह एप्प महिलाओं को गर्भस्थ शिशु की सही देखभाल की आवश्यक जानकारियां देता है.

 

यह एप्प मोबाइल के माध्यम से माता-पिता बनने वाले जोड़ों को अपने अनुभव दूसरों के साथ साझा करने का भी मंच प्रदान करता है.

 

‘ग्लो नेचर’ की वेबसाइट पर जारी एक बयान के अनुसार, “ग्लो नेचर बेहद खूबसूरती से तैयार किया गया एक मोबाइल एप्प है, जो आपको गर्भावस्था के दौरान प्रशिक्षित करता है.”

 

एक बार ‘ग्लो नेचर’ एप्प से जुड़ने के बाद उपभोक्ता स्त्री अपनी हर दिन की गतिविधियां, बदलावों, लक्षणों और अनुभवों को रिकॉर्ड कर सकती है, जिसके आधार पर जरूरत पड़ने पर यह एप्प गर्भवती महिला को डॉक्टर से संपर्क करने की सलाह भी देता है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: glow_nature_app_will_take_care_of_your_health_in_pregnency
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017