हाफिज सईद ने फिर उगला जहर, कहा- पूर्वी पाकिस्तान का बदला कश्मीर से लेंगे

हाफिज सईद ने फिर उगला जहर, कहा- पूर्वी पाकिस्तान का बदला कश्मीर से लेंगे

हाफिज ने नजरबंदी से रिहा होते ही भारत के खिलाफ जहर उगला था और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को जारी रखने की धमकी दी थी.

By: | Updated: 17 Dec 2017 09:36 AM
Hafiz Saeed provokes India again, says will avenge 1971 by liberating Kashmir

नई दिल्ली: मुंबई हमलों का मास्टरमाइंड और आतंकी संगठन जमात-उद-दावा का सरगना हाफिज सईद ने फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है. हाफिज ने लाहौर में अपने समर्थकों से कहा, 'मशर्गी पाकिस्तान (पूर्वी पाकिस्तान) का बदला लेना है तो कश्मीर से इंतकाम का रास्ता बन रहा है, निकल रहा है, चल रहा है और ये तहरीक जारी है, इसे बहुत आगे जाना है.'


गौरतलब है कि 16 दिसंबर, 1971 को भारत ने पाकिस्तान को युद्ध में शिकस्त दी थी और पूर्वी पाकिस्तान यानी बांग्लादेश को पाकिस्तान से अलग करवाया था.


कुछ दिनों पहले ही हाफिज सईद नजरबंदी से आजाद हुआ है. आजाद होते ही उसने भारत के खिलाफ फिर से जहर उगलना शुरू कर दिया है. उसने शनिवार को लाहौर में एक जलसे में भारत के बंटवारे की बात कही और बांग्लादेश बंटवारे का बदला कश्मीर को बांटकर लेने की बात कही.


हाफिज ने नजरबंदी से रिहा होते ही भारत के खिलाफ जहर उगला था और कश्मीर में आतंकी गतिविधियों को जारी रखने की धमकी दी थी. उसने कहा था कि वह कश्मीर की लड़ाई के लिए पूरे पाकिस्तान से लोगों को इकट्ठा करेगा और कश्मीरियों को आजादी दिलाने में मदद करेगा.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Hafiz Saeed provokes India again, says will avenge 1971 by liberating Kashmir
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story अडल्ट स्टार स्टेफिनी ने ट्रंप से अफेयर की बात स्वीकारी