मैं अरेंज मैरिज़ के लिए तैयार हूं: सलमान खान

By: | Last Updated: Thursday, 2 July 2015 3:41 AM

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग स्टार सलमान खान ‘बजरंगी भाईजान’ एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर धूम मचाने को तैयार हैं. सलमान बॉक्स ऑफिस पर छाए हैं लेकिन सलमान खान के करोड़ो फैंस को उनकी शादी का इंतजार है. सलमान ने अपने इन फैंस को थोड़ी राहत देते हुए कहा है कि उन्हें अरेंज मैरिज से कोई परेशानी नहीं है.  

 

अंग्रेजी अखबार डीएनए को दिए इंटरव्यू में सलामन खान ने अपनी शादी पर पूछे गए सवाल के जवाब में कहा, ”अभी तक मुझे किसी ने शादी का प्रपोज़ल नहीं भेजा है. अगर कोई मुझे शादी का प्रपोज़ल भेजता तो मैं इस पर जरूर विचार करूंगा.”

 

सलमान ने कहा, ”मैं अरेंज मैरिज़ के लिए तैयार हूं. कभी कभी लव मैजिर सफल नहीं होती हैं. लेकिन अरेंज मैरिज़ होतीं हैं. और कभी कभी इसका बिल्कुल उल्टा होता है. यह हर किसी पर व्यक्तिगत रूप से निर्भर करता है, कि वह अपनी जिंदगी किस तरह जीना चाहता है.”

 

शाहरुख बनाम सलमान

 

डीएनए को दिए इंटरव्यू में ‘बेबाक’ सलमान ने अपनी शादी के अलावा कई मुद्दों पर अपनी राय रखी. 2016 अपनी फिल्म ‘सुल्तान’ और शाहरुख खान की फिल्म ‘रईस’ के टकराव पर सलमान ने कहा, ”ये दोनों ही फिल्म ईद पर रिलीज़ होंगी और मुझे नहीं पता क्या होगा. दर्शकों को शायद ज्यादा मजा आने वाला है. लोग दोनों ही फिल्म देखने की कोशिश करेंगे.”

 

सलमान ने आगे कहा, ”शाहरुख और मैं दोनों ही अपनी फिल्म के लिए मेहनत करेंगे और फिल्म की सक्सेस के लिए दुआ करेंगे. मैं शाहरुख को बहुत प्यार करता हूं और उन्हें चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है. इससे पहले शाहरुख ने मुझे पछाड़ा है. तो अगर ‘सुल्तान’ और ‘रईस’ अगर एक दिन ही रिलीज़ हो रहीं हैं, नुकसान मेरा ही होगा. इन दोनों फिल्म के लिए लोगों ने पैसे बचाने शुरू कर दिए हैं.”

 

क्या 2017 में ईद पर ‘दबंग 3’ आएगी? सलमान ने इस सवाल के जवाब में कहा, ”हम अभी इसकी स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं. मुझे नहीं पता कि यह 2017 ईद पर आएगी या नहीं. अगर फिल्म बनकर तैयार हो जाती है और ईद, दीवाली या क्रिस्मस में तीन चार महीने होते हैं तो हम फिल्म की रिलीज़ को एडजस्ट कर लेते हैं.”

 

दबंग 3 में सोनाक्षी सिन्हा के सवाल पर सलमान ने कहा, ”हां इस फिल्म में भी सोनाक्षी होंगी.”

 

सलमान से जब पूछा गया कि क्या उन्हें शाहिद कपूर की शादी का इन्विटेशन मिला तो सलमान ने कहा कि अभी तक उन्हें इन्विटेशन नहीं मिला है लेकिन मुधे भरोसा है कि शाहिद न्यौता जरूर भेजेंगे.

 

जैकलिन को ‘किक’ के सीक्वल से बाहर करने के सवाल पर सलमान ने कहा, ”हम ‘किक’ का सीक्वल नहीं बना रहे.  तो फिर जैकलिन इस फिल्म का हिस्सा कैसे हो सकतीं हैं. साजिद नाडियाडवाला और मैं एक फिल्म कर रहे हैं लेकिन यह फिल्म ‘किक’ का सीक्वल नहीं है.”

 

आपको बता दें सलमान खान ने एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कहा था कि जैक्लिन को किक से ‘किक्ड आउट’ कर दिया गया है. सलमान ने इसे मजाक बताया.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: I am open to arranged marriage, says Salman Khan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017