शादी की खबरों पर पाक नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान ने कहा- जल्द देंगे गुड न्यूज

By: | Last Updated: Tuesday, 6 January 2015 3:42 AM
Imran khan: I am going to pakistan to share good news about my marriage with the nation

नई दिल्ली: टीवी एंकर से शादी की खबरों पर पाकिस्तानी नेता और पूर्व क्रिकेटर इमरान खान ने कहा है कि वे जल्द ही गुड न्यूज देंगे. चर्चा है कि इमरान ने बीबीसी की एंकर रेहाम खान से शादी कर ली है और पूर्व पत्नी जमायमा से मिलने नई पत्नी के साथ लंदन गए हैं.

 

62 साल के इमरान खान आज ही पाकिस्तान पहुंच रहे हैं. हालांकि इमरान खान ने अभी तक बीसीसी की टीवी एंकर रेहम से शादी की बात कबूल नहीं की है लेकिन जब उनसे पूछा गया तो उन्हें पलटकर ये पूछ दिया कि शादी कोई जुर्म तो नहीं. पाकिस्तान लौटने पर गुड न्यूज देने की बात इमरान खान कह चुके हैं.

लंदन एयरपोर्ट पर जिओ टीवी के पत्रकार मुर्तजा अली शाह के सवाल पर इमरान खान ने अपनी शादी की खबरों परकहा, मैं अपने देश पाकिस्तान लोगों के साथ शादी के बारे में अच्छी खबर सुनाने जा रहा हूं, मेरे पास छुपाने के लिए कुछ भी नहीं है.’

 

अब उम्मीद की जार रही है कि जल्द ही इमरान खान सार्वजनिक रूप से शादी की खबर को लोगों के साथ शेयर करेंगे.  बीते साल नवंबर महीने में भी इमरान खान की रेहाम खान से शादी की चर्चा हुई थी, तब इमरान खान ने शादी से इनकार किया था और उसे अफवाह करार दिया था.

आपको बता दें कि रेहाम खान डान न्यूज़ से जुड़ी हैं. इससे पहले आज टीवी की एंकर रह चुकी हैं. रेहाम ने बीबीसी लंदन में भी काम किया.

 

इमरान खान की पहली शादी जेमीमा खान से हुई थी, लेकिन साल 2004 में दोनों के रास्ते अलग हो गए. जेमीमा खान ब्रिटेन की एक बड़े अमीर और ताकतवर परिवार की सदस्य हैं. जेमीमा अब पत्रकार हो चली हैं. जेमीमा से इमरान से दो बच्चे सुलेमान और कासिम हैं. सुलेमान की उम्र 18 साल है जबकि कासिम की उम्र 15 साल है.

 

आपको बता दें कि जब इमरान ने जेमीमा से शादी की थी तो तब इमरान की उम्र 42 साल थी और जेमीमा 21 साल की थीं. अब जब इमरान ने दूसरी शादी की है तो रेहाम की उम्र 43 साल है. यानी इमरान ने अपने से 19 साल की छोटी लड़की से शादी की है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Imran khan: I am going to pakistan to share good news about my marriage with the nation
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017