फ्लाइट में महिला की शर्ट में हाथ डालने वाले भारतीय को मिली दो साल की सजा

By: | Last Updated: Thursday, 11 September 2014 10:04 PM

न्यूयार्क: 62 साल के एक भारतीय व्यक्ति को एक मामले में दो साल की सजा सुनाई गई है. एक अमेरिकी अदालत ने उसे यह सजा इसलिए दी है क्योंकि उसे ह्युस्टन से नेवार्क जा रहे विमान में साथ की सीट पर सो रही महिला को गलत तरीके से छूने का दोषी करार दिया गया है. 

 

दोषी देवेंद्र सिंह ने डिस्ट्रिक्ट जज के सामने ये गुनाह कबूला है कि उसने साथ में सफर कर रही है महिला को गलत तरीके से छुआ था. अमेरिका में इस गुनाह की सजा दो साल की जेल के अलावा 250,000 डॉलर का जुर्माना भी है.

 

केस से जुड़ी फाइल में बताया गया है कि युनाइटेड एयरलाइन के फ्लाइट में सिंह को एक महिला के साथ वाली सीट मिली थी. महिला खिड़की वाली सीट पर बैठी थी. जब विमान हवा में था तो महिला गहरी नींद में सो गई और जब वो जागी तो उसने पाया कि सिंह उसे किस कर रहे हैं और उसके शर्ट के अंदर हाथ डाल रखा है.

 

महिला ने सिंह को धक्का देते हुए तुरंत इसकी शिकायत फ्लाइट अटेंडेंट से की और फ्लाइट के लैंड करते ही पुलिस बुलाने की मांग की. अमेरिकी फेड़रल सरकार को अमेरिका के हवाई सीमा में हुए किसी यौन हिंसा पर मामला चलाने का अधिकार है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indian man accused of groping sleeping woman in an United Airline plane sentenced to two year prison
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017