बॉस की बेटी का पीछा करने पर भारतीय इंजीनियर पर जुर्माना, अब होगी वतन वापसी

By: | Last Updated: Tuesday, 15 September 2015 7:37 AM
Indian-Origin Engineer to be Deported for Stalking Boss’s Daughter: Report

मेलबर्न : पुलिस की बार-बार चेतावनी मिलने के बावजूद अपने बॉस की बेटी का पीछा करने को लेकर भारतीय मूल के एक कनाडाई व्यक्ति पर आस्ट्रेलिया ने 2,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है और उसे वापस भारत भेजा जाएगा.

 

इंजीनियर अभिनव सिंह को ग्लैडस्टोन और क्वींसलैंड में 14 जुलाई से 28 अगस्त के बीच अपने बॉस की बेटी का पीछा करने को लेकर दोषी करार दिया गया. उस पर 2,000 डॉलर का जुर्माना लगाया गया है और उसे दो साल तक उस महिला से संपर्क नहीं करने और उसके आसपास नहीं फटकने को कहा गया है.

 

सिंह के पास एक कनाडाई पासपोर्ट है. उन्हें स्वदेश वापस भेजा जाएगा.

 

ग्लैडस्टोनआब्जर्वर डॉट कॉम डॉट आस्ट्रेलिया की खबर के मुताबिक पुलिस अभियोजक नीना सलजर ने ग्लैडस्टोन मजिस्ट्रेट अदालत को बताया कि महिला सिंह की सहकर्मी थी जिसने उसमें कभी रोमांटिक रूचि नहीं दिखाई.

 

इंजीनियर ने उसे कई मोबाइल संदेश, फोन कॉल और व्याइस मैसेज किए थे. उसने पुलिस की चेतावनियों को नजरअंदाज करते हुए ऐसा किया.

 

बचाव पक्ष के वकील जुन पेपितो ने कहा कि उसकी मूखर्तापूर्ण बर्ताव के चलते उसकी पत्नी और बच्चों पर दूरगामी असर पड़ेगा. वह यहां अस्थायी निवास वीजा पर था.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Indian-Origin Engineer to be Deported for Stalking Boss’s Daughter: Report
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017