ब्रसेल्स : आतंकी हमलों के बाद से लापता हुए इंफोसिस के कर्मचारी राघवेंद्र गणेशन

By: | Last Updated: Friday, 25 March 2016 8:50 AM
infosys employee missing after attacks in belgium

सौजन्य: ट्विटर

नई दिल्ली: बेल्जियम की राजधानी ब्रसेल्स में मंगलवार को हुए बम धमाकों के बाद से भारतीय दूतावास इंफोसिस में कार्यरत राघवेंद्र गणेशन नाम के एक भारतीय लापता हैं. भारतीय दूतावास गणेशन से संपर्क स्थापित करने की कोशिश में जुटा है.

राघवेंद्रन को ढ़ूंढ़ने उनके भाई भी ब्रसल्स पहुंचे हैं और भारतीय दूतावास के अधिकारियों के साथ मिलकर ब्रसल्स के अस्पतालों में उन्हें ढ़ूंढ़ने की कोशश की लेकिन राघवेंद्रन का अब तक सुराग नहीं मिल पाया है.

भारतीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने इसकी जानकारी देते हुए ट्वीट किया कि उनका मंत्रालय गणेशन का पता लगाने की भरसक कोशिश कर रहा है. उन्होंने साथ ही बताया कि उन्होंने राघवेंद्र की मां से बात की है और उन्हें आश्वासन दिया कि उनके बेटे को ढूंढ़ने की हर कोशिश की जाएगी.

सुषमा के मुताबिक राघवेंद्रन ने आखिरी बार ब्रसेल्स से ही बात की थी. सुषमा स्वराज ने साथ ही ट्वीट में बताया कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर हुए धमाकों में घायल हुए जेट एयरवेज के दो क्रू मेंबर निधि चाफेकर और अमित मोटवानी की सेहत में अच्छा सुधार हो रहा है.

इसके साथ ही भारतीय विदेश मंत्री ने बताया कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर अब भी विमानों की आवाजाही शुरू नहीं हुई है. उन्होंने कहा, ‘इसमें अभी कुछ और वक्त लगेगा. हम अपने नागरिकों को वहां से निकालने के लिए जेट एयरवेज के साथ समन्वय में हैं.’ उन्होंने बताया कि ब्रसेल्स एयरपोर्ट पर फंसे सभी भारतीय यात्रियों को होटलों में ठहराया गया है.

आपको बता दें कि ब्रसल्स में मंगलवार को एयरपोर्ट और मेट्रो स्टेशन पर एक के बाद एक चार बम धमाके हुए थे जिसमें 34 लोगों की मौत हुई थी और 200 से ज्यादा लोग जख्मी हुए थे.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: infosys employee missing after attacks in belgium
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017