ISIS का नया वीडियो, लीबिया में भीड़ के सामने दो शख्स का सिर कलम

By: | Last Updated: Tuesday, 8 December 2015 4:44 PM
ISIS news video of beheading in Libya

नई दिल्ली: गृह मंत्रालय ने कहा है कि आतंकी संगठन आईएस से मुकाबले के लिए भारत ने चौबीस देशों के साथ हाथ मिलाया है. इस बीच आईएस का एक और खौफनाक चेहरा आपको बताते हैं. एक वीडियो सामने आया है जिसमें  लीबिया में IS ने भीड़ के सामने दो लोगों का सिर कलम कर दिया.

 

शरीर पर नारंगी रंग का कपड़ा. आंखों में काली पट्टी और बंधे हुए दोनों हाथ. और उन्हें ले जाते कुछ आतंकी. ये है खूंखार आतंकी संगठन ISIS की दहशत का नया वीडियो.

 

आतंकियों ने दो लोगों का भीड़ के सामने सिर कलम कर दिया और इस पूरी बेरहमी का वीडियो भी बनाया.

 

काले कपड़े में आतंकियों के हाथों में कटार है. इस कटार से दोनों बंधकों का सिर धड़ से अलग कर दिया गया. इन दोनों पर आरोप बस इतना था कि ये जादू टोना करते थे. ये वीडियो लीबिया की राजधानी त्रिपोली का बताया जा रहा है और इसे ISIS ने ही जारी किया है.

 

ISIS इससे पहले भी सीरिया और लीबिया में कई बंधकों का सिर कलम कर उनका वीडियो बना चुका है. ISIS का सीरिया, लीबिया और इराक के कई हिस्सों में कब्जा है. आतंकी संगठन से मुकाबले के लिए अमेरिका, रुस और फ्रांस की सेनाएं लगातार इनके कब्जे वाले इलाकों पर बमबारी कर रही हैं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: ISIS news video of beheading in Libya
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017