रमजान के दौरान सिनेमा दिखाने पर इस्लामाबाद का एकमात्र सिनेमा घर बंद किया गया

By: | Last Updated: Sunday, 27 July 2014 11:43 AM
Islamabad’s lone cinema shut for showing movies during Ramzan

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की राजधानी के बाशिंदे सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म देखने से महरूम हो गए हैं क्योंकि अधिकारियों ने रमजान के दौरान फिल्म दिखाने पर शहर के एकमात्र सिनेमा हॉल को बंद कर दिया है.

 

एक पुलिस अधिकारी ने आज यह जानकारी दी.

 

सिनेप्लेक्स थियेटर को पिछले साल एक निजी कंपनी ने सेंटाउरस शॉपिंग मॉल में खोला था और इसमें स्थानीय तथा विदेशी फिल्में दिखाई जा रही थी.

 

पुलिस ने एक व्यक्ति की शिकायत पर कल सिनेमा घर में छापा मारा. इस व्यक्ति ने एहतराम ए रमजान अध्यादेश के तहत सिनेमा घर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सिनेमा घर को इफ्तार के वक्त और रात की नमाज के दौरान फिल्मों के प्रदर्शन करने को लेकर अनिश्चितकाल तक बंद कर दिया गया है.

 

सुबह करीब 5 बजे यह छापा मारा गया जिससे ईद की खरीदारी के लिए मॉल में मौजूद लोगों में दहशत फैल गई.

 

पुलिस ने सिनेमा घर के पांच कर्मचारियों को भी गिरफ्तार किया है.

 

कानून के तहत सिनेमा घर छह माह तक बंद रह सकता है और इसके अलावा आरोपियों पर जुर्माना लगाया जा सकता है तथा उन्हें कैद की सजा हो सकती है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Islamabad’s lone cinema shut for showing movies during Ramzan
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017