काबुल हमला: बाल-बाल बचे स्पाइस जेट में सवार यात्री

By: | Last Updated: Thursday, 28 September 2017 8:05 AM
Kabul Attack: SpiceJet passengers escapes narrowly

नयी दिल्ली: अफगानिस्तान की राजधानी काबुल के हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर तालिबान के रॉकेट हमले में दिल्ली जा रहे स्पाइस जेट के एक विमान में सवार करीब 180 यात्री बाल-बाल बच गए. रॉकेट हमले के समय स्पाइस जेट की उड़ान संख्या एसजी-22 उड़ने के लिए तैयार थी.

स्पाइस जेट ने बताया, ‘‘काबुल से दिल्ली के बीच चलने वाली स्पाइस जेट की उड़ान संख्या एसजी-22 के बोर्डिंग का काम तकरीबन पूरा हो गया था, उसी दौरान यह घटना हुई. यात्रियों और चालक दल के सदस्यों को विमान से उतारकर टर्मिनल की इमारत में ले जाया गया.’’ काबुल में कई रॉकेट दागे गए. एक रॉकेट हवाई अड्डे के पास एक मकान पर गिरा जिससे पांच लोग घायल हो गए. तालिबान ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है.

स्पाइस जेट का विमान दिन में करीब 11:20 बजे उड़ान भरने वाला था, लेकिन काबुल हवाई अड्डे पर हमले के बाद यात्रियों को विमान से उतारकर टर्मिनल की इमारत में ले जाया गया. स्पाइस जेट काबुल के लिए सप्ताह में पांच उड़ानों का परिचालन करती है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Kabul Attack: SpiceJet passengers escapes narrowly
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Kabul attack SpiceJet terrorist attack
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017