'तु मेरी' में कैटरीना ने सिखाया ऋतिक डांस?

By: | Last Updated: Tuesday, 26 August 2014 6:22 AM
Katrina Kaif says she taught Hrithik Roshan to dance

जब सलमान और शाहरुख इन बातों का जवाब नहीं दे सकते कि उन्होंने किक और हैप्पी न्यू ईयर जैसी फिल्में क्यों की तो बैंग-बैंग को लेकर यह सनाल रितिक से करना बेईमानी होगी. लेकिन आखिरकार इस फिल्म ने साल 2014 की सबसे बेकार फिल्मों की लिस्ट में जगह बना ही ली.

मुंबई: अपनी आने वाली फिल्म बैंग- बैंग के नए सॉन्ग ‘तू मेरी’ के लॉन्च होने की ख़ुशी में मुंबई में डिनर पार्टी दी गई और इस मौके पर कैटरीना कैफ काफी मस्ती भरे मूड में नज़र आईं.

 

टाइम्स ऑफ़ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कैटरीना इस पार्टी में काफी देर से पहुंचीं. कैटरीना इतनी लेट थीं कि पार्टी में आए सारे गेस्ट इस सॉन्ग को देख कर ऋतिक के डॉन्स जमकर तारीफ भी चुके थे.

 

मीडिया ने जब कैटरीना से उनके लेट आने की वजह पूछी तो उन्होंने बड़े ही चुटकीलें अंदाज़ में कहा कि ‘मैं लेट इसलिए आयीं हूँ क्यूंकि मैं ऋतिक की लाइम-लाइट छीनना नहीं चाहती थी’.

 

बात को आगे बढ़ाते हुए कैटरीना ने हस्ते हुए  कहा कि ‘ इस सॉन्ग को पूरा करने में मुझे छः दिन लगे, क्यूंकि मैं चाहती थी कि  इस सॉन्ग में ऋतिक छा जाएं, यहाँ तक की सॉन्ग  के डॉन्स स्टेप्स को ठीक तरीके से करने के लिए मैंने ऋतिक को गाइड भी किया था’.

 

‘मैं खुद को क्रेडिट नही देना चाहती, बल्कि मैं चाहती हूँ कि सारे कॉम्प्लीमेंट्स ऋतिक को मिले’. ऋतिक भी बड़े ही मज़ाकिया अंदाज़ में कैटरीना की हाँ में हाँ मिलाते रहे.

 

कैटरीना के बाद ऋतिक भी मस्ती के मूड में नज़र आएं और उन्होंने कैटरीना को जवाब देते हुए कहा की ‘कैटरीना तुम थोड़ी लेट हो गईं, क्यूंकि मैं मीडिया को पहले ही बता चुका हूँ की तुमने मुझे कितनी मेहनत से मुझे डॉन्स सिखाया, तुम मेरी तारीफ में रुकावट नहीं चाहतीं बनना थीं इसलिए तुम देर से आई हो.

 

तो कुछ इस तरह मज़ाकिया अन्दाज में दोनों एक दूसरे से मजाक करते और जमकर हस्ते हुए नज़र आएं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Katrina Kaif says she taught Hrithik Roshan to dance
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017