लीबिया: आत्मघाती हमलों में कम से कम 45 मौतें

By: | Last Updated: Saturday, 21 February 2015 3:28 AM
libya: car blasts kill at least 45

त्रिपोली: लीबिया के पूर्वी शहर में कार ब्लास्ट में में कम से कम 45 लोग मारे गए. इस्लामिक स्टेट संगठन ने इन हमलों की जिम्मेदारी लेते हुए कहा है कि हाल में हुए मिस्र के हवाई हमलों के जवाब में यह किया गया है.

 

जबरदस्त विस्फोटों से कुब्बा शहर दहल उठा. यह देश की अंतरराष्ट्रीय स्तर से मान्यता प्राप्त सरकार के नियंत्रण में है और लीबिया की इस्लामिक स्टेट शाखा के गढ़ से करीब 30 किलोमीटर दूर है.

 

सेना के प्रवक्ता मोहम्मद हेंगाजी ने बताया सबसे भीषण हमले को एक हमलावर ने गैस स्टेशन में विस्फोटकों से भरी एंबुलेंस में विस्फोट कर अंजाम दिया.

 

नाबलिग लड़की से र्दुव्‍यवहार मामले में मदरसा के शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज

 

हैदराबाद: मदरसा के एक शिक्षक के खिलाफ सात साल की एक छात्रा के साथ र्दुव्‍यवहार करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है. इरफान अहमद सिद्दीकी नाम का यह शिक्षक धार्मिक स्कूल में अरबी विषय पढ़ाता था.

 

मद्दनपेट पुलिस थाने के अतिरिक्त इंस्पेक्टर के चंद्रशेखर ने बताया कि सिद्दीकी स्कूल परिसर में ट्यूशन भी पढ़ाता था. उस पर दो दिन पहले एक नाबालिग लड़की के साथ कथित तौर पर र्दुव्‍यवहार करने का आरोप है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: libya: car blasts kill at least 45
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017