ड्रग्स, पार्टी और लड़कियों के शौकीन थे पीएम कैमरून: लॉर्ड एशक्रॉफ्ट

By: | Last Updated: Sunday, 27 September 2015 5:58 AM
lord ashcroft_David Cameron_England_Drugs_Party_

लंडन: मशहूर लेखक लॉर्ड एशक्रॉफ्ट ने अपनी किताब ‘नॉट सेटलिंग स्कोर्स’ में इंग्लैंड को प्रधानमंत्री डेविड कैमरूनव को लेकर कई बड़े खुलासे किए हैं. एशक्रॉफ्ट ने बताया कि इंग्लैंड के प्रधानमंत्री डेविड कैमरून कॉलेज के दिनों में ड्रग्स लेने और पार्टी के शौकीन व्यक्ति थे.

 

किताब में किए गए खुलासे की मानें तो कॉलेज के दिनों में डेविड पियर्स ग्रेवस्टन सोसायटी के सदस्य भी रहे हुए हैं. किताब में इस बात का जिक्र किया गया है कि ऑक्सफॉर्ड यूनिवर्सिटी में एक्ज़ाम के बाद जो पार्टी की जाती थी उसमें ड्रग्स के साथ सूअर भी परोसे जाते थे.

 

यहां तक कि ये भी खुलासा हुआ कि उस पार्टी में लड़कियों को कम कपड़े पहन कर आने के लिए कहा जाता था. किताब में लोगों को ड्रग्स के लिए अलग से पैसे देने पड़ते थे. किताब की माने को उस वक्त ड्रग्स के लिए £25,000  तक का भुगतान लिया जाता था.

 

किताब में इस बात का जिक्र किया गया कि परीक्षा के बाद जो पार्टी होती थी. उसमें ड्रग्स, शराब लेने के बाद सभी किसी खास जगह चले जाया करते थे, जहां वो शारीरिक संबंध बनाते थे. लोगों ने कई बार लड़कियों को तकरीब नंगा देखा है.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: lord ashcroft_David Cameron_England_Drugs_Party_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017