Independent Mexican presidential candidate Patricio hurt in a road accident

मैक्सिको: सड़क हादसे में निर्दलिय राष्ट्रपति पद की महिला उम्मीदवार पैट्रिसिओ घायल, एक की मौत

नेशनल इंडिजिनियस काउंसिल ने एक बयान में बताया कि पैट्रिसिओ और 10 और लोगों को लेकर जा रही गाड़ी कैलिफोर्निया राज्य में हाईवे से नीचे गिर गई. ग्रुप का कहना है कि हादसे में एक महिला की मौत हो गयी है.

By: | Updated: 15 Feb 2018 01:03 PM
Mexico: Independent presidential candidate Patricio hurt in a road accident, 1 dead in crash

FILE

मैक्सिको सिटी: मैक्सिको में निर्दलीय राष्ट्रपति पद की महिला उम्मीदवारी का दावा कर रही मारिया डे जीजस पैट्रिसिओ एक सड़क हादसे में घायल हो गयी हैं, जबकि उनके काफिले का हिस्सा रहीं एक और महिला की मौत हो गयी है. हादसे में काउंसिल के दो सदस्य भी घायल हुए हैं.


नेशनल इंडिजिनियस काउंसिल ने एक बयान में बताया कि पैट्रिसिओ और 10 और लोगों को लेकर जा रही गाड़ी कैलिफोर्निया राज्य में हाईवे से नीचे गिर गई. ग्रुप का कहना है कि एक और महिला की मौत हो गयी है और काउंसिल के सदस्य फ्रांसिस्को ग्राडो की हालत गंभीर है.


हादसे में पैट्रिसिओ और काउंसिल सदस्य लुसेरो इस्लावा घायल हुए हैं. हादसे से जुड़े बयान में कुछ ज्यादा जानकारी नहीं दी गयी है. पैट्रिसिओ देश में एक जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव में उम्मीदवारी की दावेदार हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Mexico: Independent presidential candidate Patricio hurt in a road accident, 1 dead in crash
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ट्रूडो की भारत यात्रा: कनाडा में सिख कट्टरपंथियों का मुद्दा उठा सकता है भारत