अल कायदा के वीडियो में एलान: PM मोदी मुस्लिमों के दुश्मन

By: | Last Updated: Monday, 4 May 2015 3:43 PM

नई दिल्ली: आतंकवादी संगठन अलकायदा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें पीएम नरेंद्र मोदी का जिक्र किया गया है. वीडियो में जो शख्स अपने दुश्मन के तौर पर पीएम मोदी का जिक्र कर रहा है, वह 90 के दशक में भारत से पाकिस्तान चला गया था. सुरक्षा एजेंसिया इस वीडियो की जांच कर रही है.

 

अलकायदा ने अब जो वीडियो जारी किया है, उसमें प्रधानमंत्री मोदी का जिक्र मुसलमानों के दुश्मन के तौर पर किया गया है. वीडियो में जिस आतंकी आसिम उमर की आवाज है, वह यूपी के सहारनपुर का रहनेवाला है . आसिम उमर 90 के दशक में भारत से पाकिस्तान चला गया था और खबर है कि अभी वह भारतीय उप महाद्वीप में अलकायदा का सरगना है .

 

खबर है कि आसिम उमर भारत में पैर पसारने की तैयारी कर रहा है और इसी सिलसिले में उसने ये वीडियो जारी किया है. वीडियो के सामने आने के साथ देश की सुरक्षा एजेंसियां सतर्क हो गई हैं और वह इस वीडियो की हर नजरिए से जांच कर रही है . गौरतलब है कि इससे पहले अलकायदा ने कभी प्रधानमंत्री मोदी का अपने किसी वीडियो में इस तरह जिक्र नहीं किया था.

 

वीडियो में आसिम उमर कह रहा है, “एक ही जंग है, चाहे ड्रोन ले लड़ी जाए, या शार्ली हेब्दो के करम से. नरेंद्र मोदी की खून टपकाती जुबान से लड़ी जाए या मुसलमानों को जिंदा जला दिए जाने के जरिए से.”

 

इस वीडियो में फ्रांस की पत्रिका शाली हेब्दो, यूएन, का जिक्र किया गया है. खुफिया विभाग ने इस वीडियो की जांच शुरू कर दिया है.

 

अल कायदा के वीडियो में पीएम मोदी का जिक्र 

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Narendra Modi’s words responsible for war against Muslims, al Qaeda says in video
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: al qaeda Muslims Narendra Modi Video
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017