क्या बीमार पत्नी से मिलने के बहाने लंदन भाग निकले हैं नवाज़ शरीफ!

इस मामले पर पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है कि शरीफ पाकिस्तान लौटने वाले हैं.

By: | Last Updated: Thursday, 31 August 2017 12:46 PM
Nawaz Sharif leaves for London to visit ailing wife

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही अपनी पत्नी से मिलने लंदन के लिए रवाना हो गए हैं. इस बीच कहा जा रहा है कि मौजूदा राजनीतिक परिस्थितियों और अपने खिलाफ चल रहे भ्रष्टाचार और धनशोधन के मामलों की वजह से अब वह वापस पाकिस्तान नहीं लौटेंगे.

पाकिस्तान के अखबार ‘डान’ के मुताबिक, ‘’शरीफ एमिरेट्स के विमान से लंदन के लिए रवाना हो चुके हैं, जो बीच में कुछ घंटों के लिए दुबई में रुकेगा.’’ पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ लाहौर के अल्लामा इकबाल अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पूर्व प्रधानमंत्री और अपने बड़े भाई शरीफ को विदा करने पहुंचे.

नवाज शरीफ के करीबी सहयोगी सांसद परवेज राशिद ने हालांकि इन अफवाहों को खारिज किया है कि नवाज शरीफ अब जल्दी पाकिस्तान नहीं लौटेंगे. राशिद ने बताया कि नवाज शरीफ करीब 10 दिन लंदन में ठहरेंगे.

उन्होंने कहा, “शरीफ अपने देश से दूर क्यों रहना चाहेंगे, जहां की जनता उन्हें चाहती है? आज 2007 जैसी परिस्थितियां नहीं हैं, जब देश पर तानाशाह मुशर्रफ का शासन था. यहां तक कि तब भी शरीफ अपने देश लौटना चाहते थे, लेकिन उन्हें लौटने ही नहीं दिया गया था.” राशिद ने कहा, “हालांकि बेगम कुलसुम की तबीयत को देखते हुए वह कुछ और दिन ठहर सकते हैं.”

वहीं, इस मामले पर पाकिस्तान की मुख्य विपक्षी पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के प्रवक्ता ने कहा कि उन्हें इस पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है कि शरीफ पाकिस्तान लौटने वाले हैं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nawaz Sharif leaves for London to visit ailing wife
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017