सलमान खान की 'सुल्तान' में कमेंटेटर नवाजुद्दीन!

By: | Last Updated: Wednesday, 1 July 2015 3:25 AM
Nawazuddin Siddiqui To Play A Commentator In ‘Sultan’?

नई दिल्ली: दबंग अभिनेता सलमान खान और नवाजुद्दी का साथ बॉलीवुड को रास आने लगा है. शायद यही वजह है कि सलमान के साथ नवाजुद्दीन को भी फिल्म में साइन करना चाहते हैं.

 

खबर है कि यशराज प्रोडक्शन की फिल्म ‘सुल्तान’ में विलेन के रोल के लिए नवाजुद्दीन से संपर्क किया गया है. यशराज फिल्म के स्पोक्सपर्सन ने एक समाचार एजेंसी को बताया, ”अभी ऐसा कुछ भी कहना मुश्किल है कि नवाज़ इस पिल्म में काम करेंगे. हम इस बारे में विचार कर रहे हैं. ”

 

खबरों की मानें तो अली अब्बास जफर के निर्देशन में बननी प्रस्तावित इस फिल्म में सलमान बॉक्सर की भूमिका में हैं. कथित तौर पर नवाज इसमें एक कमेंटेटर के रोल में होंगे जिससे सुल्तान का छत्तीस का आंकड़ा होगा. सलमान खान सुल्तान से नवंबर में जुड़ेंगे.

 

नवाजुद्दीन ने सलमान खान के साथ पहली बार फिल्म ‘किक’ में काम किया था. इस फिल्म में नवाज़ विलेन के रोल में थे. इस ईद पर रिलीज़ होने वाली फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ में नवाजुद्दीन एक पत्रकार की भूमिका में हैं.

World News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Nawazuddin Siddiqui To Play A Commentator In ‘Sultan’?
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017