कोका कोला की एक घूंट में छिपा है लड़की के आत्मविश्वास का ‘राज’ | New Coca Cola add going viral on social media

कोका कोला की एक घूंट में छिपा है लड़की के आत्मविश्वास का ‘राज’

कोका कोला का एक नया विज्ञापन सामने आया है, जो सऊदी अरब में महिलाओं को कार चलाने की आजादी मिलने की घटना से रूबरू है.

By: | Updated: 08 Nov 2017 06:08 PM
New Coca Cola add going viral on social media

नई दिल्ली: बाजार की दुनिया में उस विज्ञापन को सबसे बेहतर माना जाता है जो लोगों के भावनाओं को छू जाए. हर प्रोडक्ट को बेचने के लिए कुछ इसी तरह के ही विज्ञापन पर जोर दिया जाता है. हाल ही में जानी मानी कोल्ड ड्रिंक्स कंपनी कोका कोला का एक ऐसा ही विज्ञापन सामने आया.


दरअसल यह विज्ञापन सऊदी अरब में एक बड़े घटनाक्रम से रूबरू है. मालूम हो कि हाल ही में सऊदी अरब में महिलाओं को कार चलाने की आजादी दे दी गई है. यानि अब वहां भी महिलाएं अगले साल जून से कार चला सकती हैं. इसी से जुड़ा कोका कोला का यह विज्ञापन सामने आया है. जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है और इसे अब तक लाखों बार देखा जा चुका है.


इस विज्ञापन की बात करें तो इसमें दो कैरेक्टर हैं, जिसमें एक शख्स पिता के किरदार में है और एक लड़की बेटी का किरदार निभा रही है. इस विज्ञापन में पिता अपनी बेटी को कार चलाना सिखा रहे हैं, लेकिन बेटी जैसे ही कार स्टार्ट करती है वह बंद हो जाता है. यह कई बार होता है. तब जाकर पिता को एक तरकीब सूझती है और वह कार की डैशबोर्ड पर कोका कोला की बोतल निकाल कर रख देता है.


इसके बाद लड़की एक बार फिर कार स्टार्ट करती है, लेकिन उसे सफलता नहीं मिलती है. अंत में वह कोका कोला की बोतल उठाती है और उसे पी जाती है. विज्ञापन में यह दिखाया गया है कि जैसे ही वह लड़की कोका कोला पीती है, वह कार चलाने लगती है. यह देख पिता के चेहरे पर मुस्कान खिल जाती है. यह मुस्कान अपने आप में कई कहानियां कह देता है. यानि विज्ञापन यह कहना चाह रहा है कि कोका कोला पीने से लड़की के अंदर आत्मविश्वास बढ़ गया.


इस विज्ञापन को 2 नवंबर को सोशल मीडिया पर डाला गया और इसे लाखों बार देखा जा चुका है.


यहां देखें पूरा विज्ञापन


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: New Coca Cola add going viral on social media
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तान: कटासराज मंदिर के अंदर से मूर्तियां गायब, SC ने मांगा जवाब