प्रियंका, टेलर स्विफ्ट समेत कई बड़ी हस्तियों ने मैनहट्टन हमले पर जताया शोक

प्रियंका, टेलर स्विफ्ट समेत कई बड़ी हस्तियों ने मैनहट्टन हमले पर जताया शोक

By: | Updated: 01 Nov 2017 03:25 PM
New York Attack Happened Near Priyanka Chopra’s Home

लॉस एंजिलिस: प्रियंका चोपड़ा, टेलर स्विफ्ट, जोश ग्रोबैन तथा रयान सीक्रेस्ट सहित कई जानी मानी हस्तियों ने न्यूयार्क के लोअर मैनहट्टन में हुए आतंकी हमले की निंदा की है.


लोअर मैनहट्टन में एक बंदूकधारी ने एक व्यस्त सड़क पर कई लोगों को ट्रक से कुचल दिया जिससे आठ लोगों की मौत हो गई और कई घायल हो गए.


बॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका ने शहर को अपने नये घर की संज्ञा दी और इसकी सराहना करते हुए ट्विटर पर लिखा है कि यह हमला जिस जगह पर हुआ वह उनके घर से पांच ब्लॉक दूर है. उन्होंने लिखा है, ‘‘न्यूयार्क सिटी हमेशा की तरह शांत. मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं. मेरी संवेदनाएं इस हमले के प्रभावितों के साथ हैं’’. प्रियंका ने कहा है ‘‘यह हमला मेरे घर से पांच ब्लॉक दूर हुआ. मैं अपने घर आ रही थी तब दहला देने वाले सायरनों ने मुझे याद दिलाया कि यह दुनिया की स्थिति है.’’


 


टेलर स्विफ्ट ने सूर्यास्त की एक फोटो इन्स्टाग्राम पर लगाई और कैप्शन दिया है ‘‘आई लव यू न्यूयार्क’’ आगे उन्होंने एक दुखी इमोजी भी डाला है.


जोश ग्रोबैन ने ट्वीट में हमले का जिक्र करते हुए कहा है कि उन्होंने बंदूक चलने की आवाज सुनी थी.


उन्होंने लिखा ‘‘उम्मीद है कि सब ठीक हो. मेरे घर से घटना स्थल करीब ही है. गोली चलने की आवाज सुनी. जो लोग वहां हों, वह तथा बच्चे सुरक्षित हों’’ जोए सल्दाना ने लिखा ‘‘मुझे गहरा दुख पहुंचा है. उन सभी के लिए प्रार्थना जिनका जीवन आज न्यूयार्क सिटी में छीन लिया गया’’ होस्ट रयान सीक्रेस्ट ने हमले की निंदा करते हुए इसे कायरतापूर्ण कार्रवाई बताया है.


पैट्रीशिया अरक्वेटा ने बताया, ‘‘यह भयावह दिन है. लोग अपनों को खो कर दुखी होंगे. यह सर्वाधिक निंदनीय कार्रवाई है.’’ हास्य कलाकार बिली ईचनर ने एक लेख की प्रति को रीट्वीट करते हुए कहा ‘‘तस्वीर में मेरा हाई स्कूल नजर आ रहा है. यह दुखद और भयावह है. सबके लिए प्यार’’.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: New York Attack Happened Near Priyanka Chopra’s Home
Read all latest World News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story प्रिंस हैरी 19 मई को करेंगे मेगन मर्केल से शादी